आसपुर: भैसों के झुंड से टकराए तीन मोटरसाइकिल सवार, कई बुरी तरह घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1270600

आसपुर: भैसों के झुंड से टकराए तीन मोटरसाइकिल सवार, कई बुरी तरह घायल

घटना की जानकारी मिलते ही आसपुर थाना प्रभारी सवाई सिंह सोडा, सहायक सुरेंद्र सिंह मय जाब्ते के आसपूर अस्पताल पहुंचे, जहां पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली. 

आसपुर: भैसों के झुंड से टकराए तीन मोटरसाइकिल सवार, कई बुरी तरह घायल

Aspur: डूंगरपुर जिले के आसपुर थाना क्षेत्र के आसपुर-बनकोडा मार्ग पर गडा एकलिंगजी गांव के पास बीती रात तीन बाइक रास्ते मे भैसों के झुंड से टकरा गई. हादसे में 3 बाइक सवार 5 युवक घायल हो गए. घायलो को ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस की मदद से आसपूर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया गया है, जहां घायलों का उपचार जारी है.

यह भी पढे़ं- REET 2022: जयपुर में 23-24 को परीक्षार्थियों-प्रशासन की परीक्षा, अभय कमांड सेंटर से होगी निगरानी

डूंगरपुर जिले के आसपूर थाने के थानाधिकारी सवाई सिंह ने बताया कि शुक्रवार देर रात को आसपुर बनकोरा मार्ग पर गड़ा एकलिंगजी के पास मुख्य सड़क पर भैंसों के झुंड जा रहा था. इस दौरान वहां से गुजर रहे तीन बाइक सवारों को रात हो जाने से सड़क पर दिखाई नहीं दिया, जिससे तीनों मोटरसाइकिल सवार एक के बाद एक भैंसों के झुंड से जा टकराए. हादसे में 3 बाइक सवार 5 युवक घायल हो गए. 

इस दौरान  हादसे में वख्त सिंह पिता लक्ष्मण सिंह, विनोद पिता कलजी गांव कंजेडी घाटा 18 वर्ष, अरविंद पिता हिरालाल निवासी कंजेडी घाटा 18 वर्ष, मनोज पिता नगजी मीणा उम्र 20 वर्ष, धनराज पिता केशु परमार  18 वर्ष घायल हो गए . हादसे के बाद आसपास के लोग मौके पर पहुंचे. जिसके बाद ग्रामीणों ने 108 एम्बुलेंस को सूचना दी. सूचना पर 108 एम्बुलेंस मौके पर पहुंची और घायलो को आसपूर राजकीय अस्पताल में भर्ती करवाया. 

घटना की जानकारी मिलते ही आसपुर थाना प्रभारी सवाई सिंह सोडा, सहायक सुरेंद्र सिंह मय जाब्ते के आसपूर अस्पताल पहुंचे, जहां पर पुलिस ने घटना की जानकारी ली. वहीं घायलों के परिजनों को मामले की सूचना दी. फिलहाल घायलों का अस्पताल में उपचार जारी है. तीनों बाइक सवार लोग आसपुर से बनकोडा होकर वसुन्दर गांव होते हुए अपने गांव लौट रहे थे. 

Reporter- Akhilesh sharma

 

डूंगरपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- REET Exam 2022: प्रशासन की सख्ती, काटी गई महिलाओं के कपड़ों पर लगी बटन, उतरवाए मंगलसूत्र

ह भी पढे़ं- उर्फी जावेद से भी 4 कदम आगे निकले रणवीर सिंह, नंगे बदन फोटोशूट करवाकर इंटरनेट पर मचा दी 'खलबली'

यह भी पढे़ं-  पैसा, नौकरी और परिवार की सभी परेशानियां हो जाएंगी दूर, हर रोज अपनाएं ये आसान से उपाय

Trending news