आसपूर: कहारी में आसपूर ब्लॉक का कांग्रेस कार्यकर्ता व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह
Advertisement

आसपूर: कहारी में आसपूर ब्लॉक का कांग्रेस कार्यकर्ता व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह

 डूंगरपुर जिले के दोवड़ा सरपंच संघ के अध्यक्ष व कांग्रेस खेलकूद प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राकेश रोत की ओर से कहारी ने आसपूर ब्लॉक कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह को वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने संबोधित किया.

आसपूर: कहारी में आसपूर ब्लॉक का कांग्रेस कार्यकर्ता व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह

डूंगरपुर: डूंगरपुर जिले के दोवड़ा सरपंच संघ के अध्यक्ष व कांग्रेस खेलकूद प्रकोष्ठ के अध्यक्ष राकेश रोत की ओर से कहारी ने आसपूर ब्लॉक कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह का आयोजन किया गया. समारोह को वरिष्ठ कांग्रेसी नेताओं ने संबोधित किया. जिसमें नेताओ ने आदिवासी युवाओ से समाज के नाम पर गुमराह करने वालो से दूर रहने की नसीहत दी. वही संगठन को मजबूत करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव के जुट जाने का आव्हान किया.

आसपूर ब्लॉक कांग्रेस का कार्यकर्ता सम्मेलन व नववर्ष स्नेह मिलन समारोह में उदयपुर के पूर्व सांसद रघुवीर मीणा, बांसवाड़ा के पूर्व सांसद ताराचंद भगोरा, राजस्थान के वंशावली संरक्षण व संवर्धन अकादमी के अध्यक्ष व राज्यमंत्री रामसिंह राव, निवर्तमान कांग्रेस अध्यक्ष दिनेश खोड़निया और सरपंच ब्लॉक अध्यक्ष राकेश रोत सहित अन्य कांग्रेसी नेता मौजूद रहे. इस दौरान समारोह को कांग्रेसी नेताओं ने संबोधित किया.

अपने संबोधन में कांग्रेसी नेताओं ने कांग्रेस सरकार की चार साल की जन कल्याणकारी योजनाओं की जानकारी व चार साल की उपलब्धियों को गिनाया. वक्ताओं ने कहा कि प्रदेश की गहलोत सरकार की ओर से पिछले चार साल में प्रत्येक वर्ग को ध्यान में रखते हुए कई काम किया है. शिक्षा, स्वास्थ्य के क्षेत्र में बेहतरीन योजनाएं लागू किया है.

यह भी पढ़ें: कपड़े उतरवा कर घूसखोर ASP दिव्या मित्तल के रिसोर्ट में हुई एंट्री, कहा- दो करोड़ दो नहीं तो जाना होगा जेल

कांग्रेस सरकार के पक्ष में माहौल बनाने के निर्देश

वक्ताओं ने कहा कि सरकार ने खुब काम किया है अब आवश्यकता जनता के बीच जाकर इन उपलब्धियों को गिनाने व कांग्रेस सरकार के पक्ष के माहौल बनाने की जरूरत है. वक्ताओं ने बीटीपी पर निशाने साधते हुए कहा कि बीटीपी आदिवासी समाज के नाम से गुमराह करने का काम कर रही है. ऐसे में उन्होने खासकर युवाओ से समाज के नाम से गुमराह करने वालो से दूर रहने का आव्हान किया. इस मौके पर कांग्रेसी नेताओं ने कहा कि इस साल में विधानसभा चुनाव होने है ऐसे के उन्होंने कार्यकर्ताओ से एकजुट होकर संगठन को मजबूत करने व प्रदेश में कांग्रेस की सरकार बनाने का आव्हान किया.

Trending news