होटल में अवैध रूप से शारब परोसने पर कार्रवाई, होटल संचालको को किया गिरफ्तार
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1249501

होटल में अवैध रूप से शारब परोसने पर कार्रवाई, होटल संचालको को किया गिरफ्तार

डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने दो होटल में  दबिश दी.  इस दौरान होटल पर अवैध रूप से शराब परोसते पर दोनों होटल संचालको को  गिरफ्तार किया है . वही होटल में अवैध रूप से रखी हुई शराब को भी जब्त किया है. 

होटल में अवैध रूप से शारब परोसने पर कार्रवाई, होटल संचालको को किया गिरफ्तार

Aspur: डूंगरपुर जिले की साबला थाना पुलिस ने दो होटल में  दबिश दी.  इस दौरान होटल पर अवैध रूप से शराब परोसते पर दोनों होटल संचालको को  गिरफ्तार किया है . वही होटल में अवैध रूप से रखी हुई शराब को भी जब्त किया है. दोनों के खिलाफ आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज किया गया है. गिरफ्तार आरोपियों से पुलिस पूछताछ की गई.

यह भी पढे़ं- बला की खूबसूरत हैं IAS टीना डाबी के पहले पति आमिर की नई बीवी, फोटोज देख जल रहीं लड़कियां

डूंगरपुर जिले के साबला थाने के थानाधिकारी मोहम्मद रिजवान खान ने बताया की, जिले में एसपी राशी डोगरा की ओर से अवैध शराब तस्करी को लेकर जिले के  होटल, ढाबो पर अवैध रूप से शराब परोसने के खिलाफ अभियान चलाया जा रहा है . इसी अभियान के तहत सूचना मिली थी की थाना क्षेत्र के जोगीवाडा-बोडीगामा रोड पर दो होटलों में अवैध रूप से लोगों को शराब पिलाई जाती है.  जिस पर साबला थाना पुलिस की टीम ने जोगीवाडा-बोडीगामा रोड पर शिकायत मिलने वाली होटल पर दबिश दी.

दबिश के दौरान एक होटल के संचालक रमणलाल होटल में अवैध रूप से परोसी जा रही थी.   जिस पर पुलिस ने उसे हिरासत में लिया. वहीं, होटल से अवैध रूप से रखी शराब जब्त की. वहीं, इसके बाद इसी मार्ग पर एक और होटल पर साबला थाना पुलिस ने दबिश दी. यहां भी होटल संचालक आशीष पिता कांतिलाल कलाल होटल में अवैध रूप से लोगो को अवैध रूप से शराब परोसते हुए मिला. जिस पर पुलिस ने उसे भी हिरासत में लेकर शराब को जब्त किया . वहीं साबला थाना पुलिस ने दोनों मामलों में आबकारी अधिनियम में मामला दर्ज करते हुए दोनों होटल संचालको को गिरफ्तार किया गया.  दोनों आरोपियों से फिलहाल पुलिस पूछताछ  की जा  रही है.
Reporter: Akhilesh Sharma

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news