डूंगरपुर: पत्नी की हत्या का आरोपी हुआ गिरफ्तार, अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1299740

डूंगरपुर: पत्नी की हत्या का आरोपी हुआ गिरफ्तार, अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव में पति द्वारा पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. 

अवैध संबंधों के चलते की थी हत्या

Dungarpur: कोतवाली थाना पुलिस ने थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव में पति द्वारा पत्नी की हत्या के मामले में आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पति ने अवैध संबंधों के संदेह के चलते अपनी पत्नी की सिर पर खुरपी मारकर हत्या कर दी थी. वहीं थाने पहुंचकर आरोपी पति ने हत्या करना कबूल किया था.

यह भी पढ़ें- Dungarpur: आजादी के अमृत महोत्सव पर स्कूली बच्चों ने बनाया रिकॉर्ड, एक साथ गाए देशभक्ति के गीत

डूंगरपुर जिले के कोतवाली थाने के उप निरीक्षक मोहनलाल ने बताया कि  थाना क्षेत्र के थाणा रेडा फला गांव निवासी जितेंद्र बरंडा को अपनी पत्नी 30 वर्षीय अनिता बरंडा पर चरित्र को लेकर संदेह था. चरित्र पर संदेह के चलते आये दिन जितेन्द्र और उसकी पत्नी अनीता के बीच विवाद और झगड़े होते रहते थे. 10 अगस्त की रात को पत्नी अनिता बरंडा कही चली गई थी इसके बाद कुछ घंटे बाद वापस लौटी थी. 

वहीं पत्नी के लौटने के बाद पति जितेंद्र और उसके बीच विवाद हो गया और विवाद इतना बढ़ गया कि जितेंद्र ने खुरपी उठाकर अनिता के सिर पर वार कर उसकी हत्या कर दी थी. वहीं मौके से फरार हो गया था. 10 अगस्त की देर रात जितेंद्र कोतवाली थाने पहुंचा और पुलिस को घटना के बारे में बताते हुए अपना जुर्म कबूला किया था. वहीं आज कोतवाली थाना पुलिस ने आरोपी पति को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है.

Reporter: Akhilesh Sharma

Trending news