Dungarpur: सीसीटीवी में कैद 4 चोर, प्राइवेट स्कूल के ताले तोड़कर 1लाख 80 हजार कैश चोरी
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan2002844

Dungarpur: सीसीटीवी में कैद 4 चोर, प्राइवेट स्कूल के ताले तोड़कर 1लाख 80 हजार कैश चोरी

Dungarpur news: सीसीटीवी में कैद 4 चोर, प्राइवेट स्कूल के ताले तोड़कर 1लाख 80 हजार कैश चोरी, स्टाफ की सैलेरी के लिए रखे थे.डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में चोरी की वारदात हुई. 

 चोरी

Dungarpur news: सीसीटीवी में कैद 4 चोर, प्राइवेट स्कूल के ताले तोड़कर 1लाख 80 हजार कैश चोरी, स्टाफ की सैलेरी के लिए रखे थे.डूंगरपुर जिले के धंबोला थाना क्षेत्र में एक प्राइवेट स्कूल में चोरी की वारदात हुई. चोर स्कूल में स्टाफ को सैलेरी देने के लिए रखे रुपए चोरी कर ले गए. स्कूल में लगे सीसीटीवी में 4 चोर कैद हो गए. पुलिस अब चोरों की तलाश कर रही है. 

शुक्रवार रात के समय चोरी की वारदात

धंबोला थाने में डॉ नरेश कुमार पुत्र कोदरलाल कलाल निवासी धंबोला ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है. डॉ नरेश ने बताया की धंबोला तहसील कार्यालय के पास ही उसके वागड़ पब्लिक स्कूल संचालित है. स्कूल में शुक्रवार रात के समय चोरी की वारदात हुई. स्कूल में लगे सीसीटीवी कैमरे में 4 चोर कैद हुए है.रात करीब 12 बजकर 57 मिनट के बाद 4 चोर स्कूल में घुसते है.

सीसीटीवी में कैद
 जिनकी उम्र 20 साल के करीब है. एक एक कर सभी चोर स्कूल के दरवाजे पर आकर ताला तोड़कर अंदर जाते है. स्कूल ऑफिस से 1 लाख 80 हजार रुपए का कैश चोरी कर ले गए. ये कैश स्कूल स्टाफ की सैलेरी के लिए रखे थे. वही स्कूल का पुराना रिकॉर्ड, कैश बुक भी चुरा ले गए. इसके अलावा स्कूल टेबल की दराज में रखे 3 हजार रुपए के खुल्ले पैसे और चॉकलेट का डिब्बा भी चुरा ले गए. पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर चारो चोरों की पहचान कर रही है. वहीं पुलिस उनकी तलाश में जुट गई है. 

पुलिस ने दर्ज किया केस 
पुलिस ने बताया की एक प्राइवेट स्कूल के सीसीटीवी फुटेज के आधार पर केस दर्ज कराया की , उनके स्कूल में रात को चोरों ने हमला बोल दिया. चोरों ने लाखों की चोरी की वारदात को अंजाम दिया.सीसीटीवी में साफ- साफ दिख रहा है, कैसे चोर  स्कूल के दरवाजे का ताला तोड़ अंदर घूसे. 

यह भी पढ़ें: भ्रष्टाचार के खिलाफ प्रदेश में भाजपा का प्रदर्शन, विधायक बोले- जहां जहां कांग्रेस की सरकार-वहां मचाई लूट

 

Trending news