मां को खाना देकर 14 वर्षीय बालिका जा रही थी घर, खेत में संदिग्ध हालत में मिला शव
Advertisement

मां को खाना देकर 14 वर्षीय बालिका जा रही थी घर, खेत में संदिग्ध हालत में मिला शव

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के वासुवा गांव में एक 14 वर्षीय बालिका का शव खेत में संदिग्ध हालत में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. 

14 वर्षीय बालिका का शव खेत में संदिग्ध हालत में

Chorasi: डूंगरपुर जिले के चौरासी थाना क्षेत्र के वासुवा गांव में एक 14 वर्षीय बालिका का शव खेत में संदिग्ध हालत में शव मिलने पर क्षेत्र में सनसनी फैल गई. बालिका कुछ देर पहले ही अपनी मां को दूकान पर खाना देकर गांव जाने के लिए निकली थी. पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों को सुपुर्द कर दिया है, वहीं मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

डूंगरपुर जिले के चौरासी थाने के थानाधिकारी भेमजी गरासिया ने बताया कि वासुवा गांव निवासी ईश्वर लाल ननोमा ने रिपोर्ट दी है. रिपोर्ट में ईश्वरलाल ननोमा ने बताया कि उसकी 14 वर्षीय बेटी कोमल ननोमा अपनी मां को दुकान पर खाना देने गई थी. वहीं दुकान पर मां को खाना देकर वह वापस अपने घर जाने के लिए निकली थी. कुछ देर बाद ग्रामीणों ने कोमल का शव खेतों में अचेत अवस्था में पड़ा हुआ देखा. 

इसके बाद ग्रामीणों ने मामले की जानकारी कोमल के पिता ईश्वर ननोमा को दी और कहा कि वे कोमल को लेकर जिला अस्पताल जा रहे है. वहीं सूचना पर ईश्वर ननोमा भी डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचा, जहां पर डॉक्टर ने कोमल की जांच की तो उसे मृत घोषित कर दिया गया. इसके बाद परिजनों ने मामले की सूचना चौरासी थाना पुलिस को दी. 

सूचना पर चौरासी थाने की वेंजा पुलिस चौकी के प्रभारी मनोहर सिंह अन्य पुलिसकर्मियों के साथ डूंगरपुर जिला अस्पताल पहुंचे, जहां पर पुलिस ने शव को वार्ड से जिला अस्पताल की मोर्चरी में शिफ्ट करवाया. बालिका की मौत को संदिग्ध मानते हुए पुलिस ने मृतका का मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया है. वहीं पोस्टमार्टम के बाद शव परिजनों के सुपुर्द किया और पुलिस ने पिता की रिपोर्ट पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

Reporter: Akhilesh Sharma

यह भी पढ़ें - 

चाइल्ड लाइन और मानव तस्करी निरोधक यूनिट की कार्रवाई, 4 बाल श्रमिकों को कराया मुक्त

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news