10 साल की बच्ची का बिना कपड़ों के मिला शव, परिजन बोले- हम नहीं ले जाएंगे लाडो को
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1239967

10 साल की बच्ची का बिना कपड़ों के मिला शव, परिजन बोले- हम नहीं ले जाएंगे लाडो को

परिजन मौताणे की मांग के चलते बिना शव ही लिए गांव लौट गए थे. परिजनों ने गांव के पूर्व सरपंच के पोते पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया था. मृतका और आरोपी एक ही गांव के हैं, जिसके चलते गांव में तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं.

10 साल की बच्ची का बिना कपड़ों के मिला शव, परिजन बोले- हम नहीं ले जाएंगे लाडो को

Dungarpur: डूंगरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में 10 वर्षीय बालिका का नग्न शव मिलने के मामले में माहौल गर्माता जा रहा है. मृतका का शव पिछले 36 घंटे से जिला अस्पताल की मोर्चरी में पड़ा है. 

कल शाम को शव का पोस्टमार्टम हो गया था लेकिन परिजन मौताणे की मांग के चलते बिना शव ही लिए गांव लौट गए थे. परिजनों ने गांव के पूर्व सरपंच के पोते पर दुष्कर्म कर हत्या का आरोप लगाया था. मृतका और आरोपी एक ही गांव के हैं, जिसके चलते गांव में तनावपूर्ण हालात बने हुए हैं. पुलिस गांव में परिजनों से समझाइश के प्रयास में जुटी है.

यह भी पढे़ं- कन्हैयालाल का हत्यारा गौस मोहम्मद कैसे चलाता था आतंक का स्लीपर सेल, बड़ा खुलासा

मामले के अनुसार, 29 जून की रात को सदर थाना क्षेत्र के एक गांव में पुलिया के नीचे 10 वर्षीय नाबालिग का नग्न शव मिला था. बालिका एक दिन पहले से लापता थी. बालिका के शरीर और प्राइवेट पार्ट पर चोट के निशान मिले है. इधर मृतका के परिजनों ने गांव के ही पूर्व सरपंच के पौते पर बालिका से दुष्कर्म कर उसकी हत्या करने का आरोप लगाया है. आक्रोशित लोगों के हंगामे के बीच पुलिस ने मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम करवाया लेकिन परिजन मामले में मौताणे की मांग पर अड़े रहे और पोस्टमार्टम होने के बाद भी परिजन कल शव को मोर्चरी में छोड़कर गांव लौट गए थे. 

36 घंटे से पड़ा नाबालिग का शव 
पुलिस अधिकारियों की समझाइश पर भी परिजन नहीं माने ऐसे में नाबालिग का शव 36 घंटे से पड़ा है और अंतिम संस्कार नहीं हो सका है. फिलहाल पुलिस ने संभावित आरोपी जितेंद्र के खिलाफ हत्या का केस दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी. वहीं, मेडिकल रिपोर्ट में रैप की पुष्टि होने के बाद उसके खिलाफ रैप की कार्रवाई का भी भरोसा दिलाया है. 

इधर घटना के बाद से गांव में तनाव की स्थिति बनी हुई है, जिस पर गांव में भी पुलिस बल तैनात किया गया है. अब मामले में परिजनों की रजामंदी होने के बाद ही अंतिम संस्कार किया जाएगा. गांव में पुलिस के अधिकारी परिजनों और ग्रामीणों ने समझाइश के प्रयास में जुटी है.

Reporter- Akhilesh Sharma

 

यह भी पढे़ं- उदयपुर हत्याकांड का कराची कनेक्शन, कन्हैयालाल का हत्यारा जाकिर नाइक को मानता था आका

उदयपुर की सभी खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

 

 

Trending news