Dholpur: बेसड़ी में सड़क हादसे में महिला की मौत, 2 घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1408504

Dholpur: बेसड़ी में सड़क हादसे में महिला की मौत, 2 घायल

 धौलपुर की बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड स्थित नेशनल हाईवे 11 बी स्थित डोमपुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत. 

हादसे में क्षतिग्रस्त बाइक

Dholpur: धौलपुर की बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड स्थित नेशनल हाईवे 11 बी स्थित डोमपुरा गांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में बाइक सवार दो युवक और एक महिला गंभीर रूप से घायल हो गये. इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. वहीं घटना की सूचना पर सरमथुरा थाना पुलिस भी घटनास्थल पर पहुंची और ग्रामीणों के सहयोग से तीनों घायलों को करौली जिला अस्पताल इलाज के लिए भिजवाया गया. जहां पर इलाज के दौरान महिला की मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार भोला पुत्र रिलोटी मीणा गांव बटीकरा अपनी चाची अनीता मीणा गांव बटीकरा के साथ बाइक पर सवार होकर अपने गांव जा रहें थे. तभी सामने से बाइक पर सवार होकर आ रहे अनिल पुत्र सोनू मीणा गांव कडरपुरा गंगापुर की बाइक से उनकी बाइक टकरा गई. हादसे में बाइक सवार तीनों जने गंभीर रूप से घायल हो गए.

घटना के बाद मौके पर पहुंची सरमथुरा थाना पुलिस ने घायलों को इलाज के लिए करौली जिला अस्पताल भिजवा दिया. जहां पर महिला की इलाज के दौरान मौत हो गई. वहीं सरमथुरा थाना पुलिस ने दोनों बाइकों को सुरक्षा की दृष्टि से सरमथुरा थाना परिसर में खड़ा करवा दिया है. सरमथुरा थाना पुलिस पूरी घटना की जांच में जुट गई है.

बता दें इन दिनों सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाइवे 11 बी में सड़क की हालत बहुत ही खराब बनी हुई है, जिसकी वजह से आए दिन सड़क पर हादसे हो रहें हैं, लेकिन इसके बाबजूद जिम्मेदार अधिकारी कोई ध्यान नहीं दे रहें हैं.

Reporter - Bhanu Sharma

यह भी पढ़ेंः 

Dhanteras 2022: धनतेरस पर करें धनिया से ये छोटा सा उपाय, पलट के रख देगी आपकी पूरी जिंदगी..

Trending news