उदयपुर हत्याकांड: पुलिस प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, क्षेत्र में शांति रखने की अपील
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1240835

उदयपुर हत्याकांड: पुलिस प्रशासन ने निकाला फ्लैग मार्च, क्षेत्र में शांति रखने की अपील

बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड पर उदयपुर मामले के बाद कस्बे में पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. 

उदयपुर हत्याकांड

Baseri: धौलपुर जिले के बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड पर उदयपुर मामले के बाद कस्बे में पुलिस प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था चाक चौबंद कर दी गई है. 

प्रदेशभर की तरह कस्बे में भी लागू धारा 144 की पालना को लेकर जहां गश्त बढ़ाने के साथ ही एसडीएम मनीष कुमार और पुलिस उपाधीक्षक राजेश चौधरी के नेतृत्व में कस्बे में पुलिस प्रशासन की ओर से मार्च निकालकर लोगों को उनकी सुरक्षा के प्रति आश्वस्त किया गया है. वहीं उच्चधिकारियों के निर्देश पर साइबर टीमों को अलर्ट पर रखते हुए सभी सोशल मीड़िया प्लेटफार्म पर आने वाले कंटेंट पर नजर रखी जा रही है. सरमथुरा एसडीएम मनीष कुमार ने कस्बे में साम्प्रदायिक सौहार्द कायम रखने की अपील भी की है. 

सरमथुरा पुलिस उपाधीक्षक राजेश चौधरी, एसडीएम मनीष कुमार और थाना प्रभारी अनिल गौतम ने पुलिसकर्मियों के साथ मुख्य बाजार समेत गली मोहल्लों में फ्लैग मार्च निकाला. पुलिस उपाधीक्षक राजेश चौधरी ने बताया कि शहर में शांति व्यवस्था सुनिश्चित करने के लिए करौली बस स्टैंड से होते हुए कस्बे के मुख्य बाजार सहित अन्य मार्गों पर फ्लैग मार्च निकाला गया है. 

इसके अलावा संवदेनशील इलाकों के साथ गली-मोहल्लों में भी नजर रखी जा रही है. थाना प्रभारी अनिल गौतम ने लोगों को अफवाहों पर ध्यान नहीं देने और शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए मुनादी की है. कस्बे के बाड़ी बस स्टैंड पर पुलिस प्रशासन ने कस्बे के लोगों को संबोधित करते हुए लोगों को आपसी भाईचारा से रहने और अफवाहों पर ध्यान नहीं देने की शपथ दिलवाई, जिस पर कस्बे वासियों ने भी पुलिस प्रशासन को आश्वस्त किया कि उनकी ओर से भी प्रशासन का हर संभव सहयोग किया जाएगा.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें - 

उदयपुर मर्डर: शांति समिति की हुई बैठक, लोगों से की शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील

अपने जिले की खबर के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news