धौलपुर: बहन को बाजार खरीददारी कराने के लिए ले जा रहा था भाई तभी ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1369153

धौलपुर: बहन को बाजार खरीददारी कराने के लिए ले जा रहा था भाई तभी ट्रक ने मारी टक्कर, मौके पर मौत

Truck collided with bike: निहालगंज थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. धौलपुर में बाइक सवार आरएसी के प्लाटून कमांडर एवं उसकी बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में बहन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भाई ने उपचार के दौरान दम तोड़ दिया.

दर्दनाक सड़क हादसा.

Truck collided with bike: निहालगंज थाना क्षेत्र के रोडवेज बस स्टैंड के पास एक दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. धौलपुर में रोडवेज बस स्टैंड धौलपुर के पास बाइक सवार आरएसी के प्लाटून कमांडर एवं उसकी बहन को तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. दुर्घटना में बहन की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं भाई ने जिला अस्पताल में उपचार के दौरान दम तोड़ दिया. जिला अस्पताल पहुंची पुलिस ने दोनों मृतक के शव कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवा दिए हैं. 

निहालगंज थाना प्रभारी बाबूलाल पटेल ने बताया आरएसी बटालियन में तैनात प्लांटून कमांडर 55 वर्षीय आसाराम अपनी 50 वर्षीय बहन रामदुलारी को बाइक पर बिठाकर मार्केट में जा रहा था. बाइक सवार जैसे ही रोडवेज बस स्टैंड के पास पहुंचा तो तेज रफ्तार में आ रहे ट्रक ने रौंद दिया. घटना से मौके पर चीख-पुकार मच गई. दुर्घटना में राम दुलारी की मौके पर ही मौत हो गई.

 मौके पर पहुंचे स्थानीय लोगों द्वारा घटना की सूचना पुलिस को दी गई. पुलिस ने गंभीर अवस्था में घायल हुए आसाराम को जिला अस्पताल भर्ती कराया लेकिन उपचार के दौरान ही उसने दम तोड़ दिया.

ये भी पढ़ें- अंतिम संस्कार के लिए 3 फीट गंदे पानी से अर्थी लेकर निकले ग्रामीण, प्लांट बना मुसीबत

थाना प्रभारी पटेल ने बताया आरएसी बटालियन में तैनात था. जो घरेलू काम से बाजार में बहन को साथ लेकर खरीदारी करने जा रहा था. उन्होंने बताया कि ट्रक चालक मौके से फरार हो चुका है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है. दोनों भाई बहन के शव कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिए हैं. परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया. दुर्घटना में पुलिस मामला दर्ज कर कानूनी कार्रवाई को अंजाम देगी.

Reporter-Bhanu Sharma

Trending news