बिजली पोल से करंट का तार टूटकर मवेशियों पर गिरा, तीन जानवरों की मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1365886

बिजली पोल से करंट का तार टूटकर मवेशियों पर गिरा, तीन जानवरों की मौत

जिले के सरमथुरा उपखण्ड के सुनकई गांव में गांव से गुजर रही विद्युत लाइन का तार अचानक विद्युत पोल पर से टूट कर नीचे जमीन पर गिर गया, जिससे करंट की चपेट में आने से एक भैंस , एक पड़ा और एक गाय की मौके पर ही मौत हो गई. जानकारी के अनुसार, मनीराम पुत्र धुरिया का परिवार के घर व पशुपालन बाड़े के ऊप

बिजली पोल से करंट का तार टूटकर मवेशियों पर गिरा, तीन जानवरों की मौत

धौलपुर: जिले के सरमथुरा उपखण्ड के सुनकई गांव में गांव से गुजर रही विद्युत लाइन का तार अचानक विद्युत पोल पर से टूट कर नीचे जमीन पर गिर गया, जिससे करंट की चपेट में आने से एक भैंस , एक पड़ा और एक गाय की मौके पर ही मौत हो गई.

जानकारी के अनुसार, मनीराम पुत्र धुरिया का परिवार के घर व पशुपालन बाड़े के ऊपर से गुजर रही विद्युत लाइन में स्पार्किंग होने से विद्युत पोल से लाइन का तार टूटकर मवेशियों पर गिर गया और तार में दौड़ रहा 11000 वोल्ट का करंट पूरे इलाके में फैल गया.

जिसकी चपेट में आकर एक भैंस , एक पड़ड़ा और एक गाय की मौके पर ही तड़प-तड़प कर मौत हो गई. घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई. पशुपालक मनीराम का परिवार दूध बेचकर ही परिवार का लालन पालन कर रहा था, लेकिन अब करंट की चपेट में आने से भैंस और गाय की मौत हो गई है अब मनीराम के परिवार के सामने लालन-पालन का संकट आ खड़ा हुआ है. वहीं पशुपालक ने सरकार से सहायता राशि दिलाए जाने की मांग की है.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news