बाड़ी में सड़क पर घूम रही विक्षिप्त महिला को अपना घर सेवा समिति में भेजा
Advertisement

बाड़ी में सड़क पर घूम रही विक्षिप्त महिला को अपना घर सेवा समिति में भेजा

माजसेवी ज्वान सिंह मीणा और प्रवीण मंगल ने सूचना दी थी कि एक लावारिस महिला रोड पर घूम रही है, जिसके बाद टीम मौके पर पहुंची और उसे अपना घर आश्रम भरतपुर में शिफ्ट कराया गया.

 

बाड़ी में सड़क पर घूम रही विक्षिप्त महिला को अपना घर सेवा समिति में भेजा

Bari: धौलपुर के बाड़ी में विक्षिप्त, असहाय, लावारिस और पीड़ितों की सेवा के लिए कार्य कर रही संस्था अपना घर सेवा समिति बाड़ी द्वारा एक लावारिस महिला को अपना घर आश्रम भरतपुर में एडमिट किया है.

अपना घर सेवा समिति बाड़ी के अध्यक्ष विष्णु महेरे ने बताया कि समाजसेवी ज्वान सिंह मीणा और प्रवीण मंगल ने सूचना दी कि एक लावारिस महिला रोड पर घूम रही है. अपना घर टीम मौके पर पहुंची लेकिन उक्त महिला नहीं मिली. देर शाम को सदर थाना के एसएचओ योगेंद्र सिंह राजावत, भाव सिंह द्वारा सूचना दी गई और रात महिला कॉन्स्टेबल नीरू शर्मा द्वारा उनकी देखभाल की गई. सुबह टीम के प्रमोद सिंघल और रामनिवास अग्रवंशी सदर थाना पहुंचे और महिला से नाम पता पूछा तो उन्होंने अपना नाम स्वरूपा बताया.

उनसे और जानकारी ली तो उनकी भाषा दक्षिण भारत की लग रही थी. ऐसी स्थिति में महिला सुरक्षा और इलाज के लिए एंबुलेंस द्वारा महिला इकाई अध्यक्ष विमला गर्ग, अनीता बंसल के साथ अपना घर आश्रम भरतपुर में शिफ्ट कराया गया, जहां महिला उपचार हो सकेगा. इस मौके पर अपना घर के राष्ट्रीय संयोजक सचिव सुनील गर्ग, सचिव मुनीष बंसल ,महिला इकाई अध्यक्ष विमला गर्ग, सेवा साथी सोने राम, राज कुमार गर्ग और नीतेश मौजूद रहे.

Reporter: Bhanu Sharma

अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं-टामटिया में पेड़ से लटका मिला 10वीं के छात्र का शव, परिजनों ने जताई हत्या की आशंका, फैली सनसनी

संचौर में पिता ने 11 माह के मासूम को नर्मदा नहर में फेंका, कहा- बेरोजगार हूं, खिलाने को कुछ नहीं है

Trending news