फंदे से लटकता मिला तहसीलदार का शव, कुछ दिन पहले करौली के मासलपुर हुआ था ट्रांसफर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1448997

फंदे से लटकता मिला तहसीलदार का शव, कुछ दिन पहले करौली के मासलपुर हुआ था ट्रांसफर

Bari News: धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव घड़ी जाखोदा निवासी और करौली जिले की मासलपुर तहसील में तैनात तहसीलदार आसाराम गुर्जर ने जंगल में पेड़ पर से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. उनका ट्रांसफर लिस्ट में करौली जिले की मासलपुर तहसील में तबादला हुआ था. 

फंदे से लटकता मिला तहसीलदार का शव, कुछ दिन पहले करौली के मासलपुर हुआ था ट्रांसफर

Bari, Dholpur: धौलपुर के बाड़ी सदर थाना क्षेत्र के गांव घड़ी जाखोदा निवासी और करौली जिले की मासलपुर तहसील में तैनात तहसीलदार आसाराम गुर्जर ने जंगल में पेड़ पर से फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. पुलिस में डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है. हालांकि कारण अभी तक अज्ञात बताये जा रहे हैं.

यह भी पढ़ें - दूध डेयरी में 5 लोगों ने युवती से किया गैंगरेप, 3 BSF जवानों सहित 5 हुए गिरफ्तार

परिजनों से मिली जानकारी में 35 वर्षीय आसाराम गुर्जर पुत्र दीवान सिंह गुर्जर का हाल ही की ट्रांसफर लिस्ट में करौली जिले की मासलपुर तहसील में तबादला हुआ था. तहसीलदार के पद पर पदभार ग्रहण करने के बाद 2 दिन पहले ही अपने गांव गढ़ी जखौदा आए थे. शनिवार दोपहर को जंगल मे चले गए थे, जहां पेड़ की टहनी से गर्दन में फांसी का फंदा लगा लिया. पास में बकरी चरा रहे किसान ने जैसे ही देखा तो होश उड़ गए. किसान ने घटना की सूचना परिजनों को दी.

आनन-फानन में परिजनों ने मोके पर पहुंचकर आसाराम को जिला अस्पताल में भर्ती कराया. लेकिन तब तक सांसे थम चुकी थी. जिला अस्पताल के चिकित्सकों ने स्वास्थ्य परीक्षण कर उन्हें मृत घोषित कर दिया.   पुलिस ने डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल के शवगृह में रखवा दिया है. 

यह भी पढ़ें - राजस्थान में राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा निकली तो BJP चित हो जाएगी- डोटासरा

परिजनों से मिली जानकारी में चार भाइयों में सबसे छोटे आसाराम गुर्जर थे. चारों भाई सरकारी नौकरी में हैं. डेढ़ साल पहले आसाराम गुर्जर की शादी हुई थी. जिनके एक बेटी भी है. अभी तक आत्महत्या के कारण स्पष्ट नहीं हो सके हैं. हालांकि अभी तक आत्महत्या का पुख्ता कारण निकल कर नहीं आया है. आत्महत्या का कारण क्या रहा इसका खुलासा पुलिस अनुसंधान के बाद ही हो सकेगा.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें - Chomu: सामोद में वीर हनुमान मंदिर का रोप-वे बंद होने से लोगों को हो रही परेशानी

Trending news