रिश्तेदारों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी
Advertisement

रिश्तेदारों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

 जिले के कौलारी थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपितों द्वारा नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया गया है.

रिश्तेदारों ने नाबालिग का अपहरण कर किया गैंगरेप, अश्लील वीडियो वायरल करने की दे रहा धमकी

धौलपुर: जिले के कौलारी थाना इलाके में एक नाबालिग छात्रा का अपहरण कर गैंगरेप का मामला सामने आया है. आरोपितों द्वारा नाबालिग का अश्लील वीडियो भी बनाया गया है. जिसे लेकर ब्लैकमेल करने की धमकियां भी दी जा रही थी.नाबालिग छात्रा के पिता ने पीड़ित नाबालिग मामा के शाले और उसके दोस्त के खिलाफ नामजद मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट,गैंग रैप और अपहरण के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है.

पीड़ित नाबालिग छात्रा के पिता ने पुलिस थाने पर दर्ज कराई रिपोर्ट में बताया हैं कि उसकी 16 वर्षीय नाबालिग पुत्री बचपन से ही कौलारी थाना क्षेत्र में अपने मामा के घर रह कर पढ़ाई कर रही थी. जहां नाबालिग पुत्री के मामा के साले का घर पर आना जाना लगा रहता था.

मुरैना का रहने वाला है आरोपी

पिता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया है कि 24 दिसंबर 2022 को स्कूल की छुट्टी होने के बाद जब उसकी पुत्री स्कूल से बाहर आई तो उसे लेने के लिए मध्यप्रदेश के मुरैना जिले का रहने वाला पीड़ित नाबालिग के मामा का साला वहां पहुंच गया. जिसके साथ बाइक पर उसका दोस्त भी मौजूद था.

यह भी पढ़ें: गुटखा उधार नहीं देने पर युवक ने युवती पर किया कुल्हाड़ी से हमला, लड़की की स्थिति गंभीर

रिपोर्ट में पिता ने बताया है कि दोनों आरोपी उसकी नाबालिग पुत्री को बाइक पर बिठाकर घर ले जाने के बहाने स्कूल से ले गए. जहां रास्ते में उसकी नाबालिग पुत्री को नशीला पदार्थ सुंघा कर बेहोश कर दिया. इसके बाद आरोपित नाबालिग पुत्री को लेकर मुरैना मध्य प्रदेश चले गए. जहां एक कमरे में दोनों आरोपित ने उसकी नाबालिग पुत्री के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम देकर अश्लील वीडियो बना लिए.

आरोपी ने रिपोर्ट दर्ज कराने पर वीडियो वायरल करने की दी धमकी

अश्लील वीडियो बनाने के बाद नाबालिग पुत्री के मामा का साला उसे ब्लैकमेल कर रिपोर्ट दर्ज नहीं करने की धमकी देता रहा. जिससे नाबालिग पुत्री मानसिक अवसाद में चली गई. नाबालिग के पिता द्वारा दर्ज कराई गई रिपोर्ट में बताया गया है कि चार दिन पहले ब्लैकमेलिंग से टूटकर उसकी पुत्री ने पूरी घटना बताई. जिसके बाद वह अपनी पुत्री को मामा के घर ले आया. पुत्री को घर ले जाने के बाद उसने कौलारी पुलिस थाने में गैंग रैप का मामला दर्ज कराया है. पुलिस ने पॉक्सो एक्ट,गैंग रैप और अपहरण के साथ अन्य धाराओं में मामला दर्ज कर अनुसन्धान पुलिस उप अधीक्षक विजय कुमार सिंह को सौंप दिया हैं.

Trending news