Rajasthan News : धौलपुर के सरमथुरा में अंकुश मीणा की हत्या का मामला, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2294479

Rajasthan News : धौलपुर के सरमथुरा में अंकुश मीणा की हत्या का मामला, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Rajasthan News : धौलपुर के सरमथुरा में अंकुश मीणा की हत्या के मामले में पुलिस ने 2 आरोपियों को गिरफ्तार किया है. फिलहाल मामले की जांच की जा रही है.

Rajasthan News : धौलपुर के सरमथुरा में अंकुश मीणा की हत्या का मामला, 2 आरोपी चढ़े पुलिस के हत्थे

Rajasthan News : सरमथुरा पुलिस ने अंकुश मीणा की हत्या के मुख्य दो आरोपियों को पकड़ने में सफलता हासिल की है. पुलिस ने 5 दिन भूखा-प्यासा रहकर दमोह के जंगलों से आरोपियों को खोज निकाला है.

 आरोपियों की तलाश में दो पुलिस के जवानों की मुख्य भूमिका रही है जिन्होंने जंगली जानवरों की परवाह किए बिना जंगल में आरोपियों को खोज निकाला. थानाप्रभारी गौरव कुमार ने बताया कि जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा के निर्देशन व अति. पुलिस अधीक्षक कमल कुमार जांगिड़ तथा डीएसपी नरेन्द्र मीणा के नेतृत्व में सरमथुरा पुलिस ने अंकुश मीना हत्याकांड के दो मुख्य नामजद आरोपी जग्गो उर्फ जगमोहन उर्फ जगदीश व हंसराम को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है. 

थानाप्रभारी ने बताया कि आरोपी दमोह के जंगल में छिपे हुए थे. पुलिस की अलग-अलग टीमें आरोपियों की सरगर्मी से तलाश कर रही थी. तकनीकी व मानवीय सूचना संकलन के आधार पर घटना के दो मुख्य नामजद आरोपी जग्गो उर्फ जगमोहन उर्फ जगदीश (पुत्र बद्री जाति गुर्जर उम्र 26 साल निवासी मल्लपुरा थाना सरमथुरा) व हंसराम (पुत्र निर्भय जाति गुर्जर उम्र 30 साल निवासी मल्लपुरा थाना सरमथुरा) को दमोह के जंगलों से दस्तयाब किया. 

पुलिस ने दोनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी है. गौरतलब है कि 8 जून को शंकरलाल ने रिपोर्ट दी थी,'' 07 जून को 7.30 बजे करीब शाम को उसका लड़का प्रेमसिह अंकुश दोनों अपनी मोटरसाइकिल से कस्बा सरमथुरा से पानी की लेजम लेकर अपने गांव रीछरा आ रहे थे. जैसे ही वह मठ मल्लपुरा के बस स्टैण्ड के पास रास्ते मे आये तो रास्ते मे चार लड़के खड़े थे जिन्होंने रोककर उनके लड़कों के साथ लाठी डंडे से मारपीट की, लेकिन इलाज के दौरान अंकुश मीणा की मौत होने के बाद मीणा समाज ने विरोध प्रदर्शन करते हुए आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग की थी.''

घटना के संम्बध मे गहन अनुसंधान ड़ीएसपी नरेन्द्र मीना वृत्ताधिकारी वृत सरमथुरा कर रहे है. आरोपियों को पकड़ने में थानाप्रभारी गौरव कुमार, थानाप्रभारी सोनेगुर्जा भीमसिह, नरसीराम, श्यामबाबू, अवधेश, बदनसिह, अनिल कुमार, मनोज, शिवकुमार, डीएसटी धौलपुर व साइबर सैल धौलपुर की मुख्य भूमिका निभाई है.

Trending news