राजस्थान : धौलपुर में बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में घुसकर की फायरिंग, बाल-बाल बचा व्यापारी, मंदिर में घुसी गोली
Advertisement

राजस्थान : धौलपुर में बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में घुसकर की फायरिंग, बाल-बाल बचा व्यापारी, मंदिर में घुसी गोली

Dholpur Crime: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी कस्बे की मनिहार गली में दो बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में करीब आधा दर्जन राउंड हवाई फायरिंग की. भागते हुए बदमाशों ने ज्वेलरी व्यापारी की दुकान में भी गोली चला दी, जिसमें व्यापारी बाल-बाल बच गया. गोली दुकान में बनी मंदिर में जा लगी.

राजस्थान : धौलपुर में बदमाशों ने कपड़े के शोरूम में घुसकर की फायरिंग, बाल-बाल बचा व्यापारी, मंदिर में घुसी गोली

Dholpur Crime News: राजस्थान के धौलपुर जिले के बसेड़ी कस्बे की मनिहार गली में दो बदमाशों ने दहशत फैलाने के लिए हवाई फायरिंग की. कपड़े के शोरूम में घुसकर दोनों बदमाशों ने दुकानदार को धमकाते हुए फायरिंग की, जिसमें एक गोली दुकान में बनी मंदिर में जा लगी. फायरिंग करने के बाद दोनों बदमाश दुकान के बाहर निकलकर करीब आधा दर्जन राउंड हवाई फायरिंग करते हुए भाग निकले. भागते हुए बदमाशों ने ज्वेलरी व्यापारी की दुकान में भी गोली चला दी, जिसमें व्यापारी बाल-बाल बच गया.

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंचे बसेड़ी थाना प्रभारी गिर्राज प्रसाद ने बताया कि कपड़े के शोरूम मालिक दीपक गर्ग ने पुलिस को फायरिंग की सूचना दी थी. मौके पर पहुंची पुलिस ने जब मामले की जानकारी ली तो पता चला कि 2 बाइक सवार बदमाश कपड़े के शोरूम में घुसे थे. उन्होंने शोरूम मालिक को दबंगई दिखाते हुए हवाई फायरिंग कर दी, जिसके बाद दोनों बदमाश बाइक लेकर हवाई फायरिंग करते हुए फरार हो गए। इस दौरान बदमाशों ने एक सर्राफा व्यापारी की दुकान में भी गोली चलाई है.

थाना प्रभारी ने बताया कि मौके से पुलिस ने कुछ सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की फोटो ली है। बाइक सवार दोनों बदमाशों की फोटो लेने के बाद उनकी पहचान के लिए मुखबिर तंत्र को सक्रिय किया गया है. थाना प्रभारी ने बताया कि घटना के बाद दोनों आरोपियों को पकड़ने के लिए नाकाबंदी कराई जा रही है। उनकी पहचान कर शीघ्र गिरफ्तार कर लिया जाएगा.

ये भी पढ़ें- Beawar News: आरोपियों की गिरफ्तारी के आश्वासन पर राजी हुए मृतक के परिजन, पोस्टमार्टम के बाद शव को किया सुपुर्द

कई बार सीएलजी की बैठक में भी सीएलजी सदस्यों द्वारा जिला स्तरीय अधिकारियों से बसेड़ी में पुलिस चौकी एवं मुख्य बाजार में नगर पालिका प्रशासन द्वारा सीसीटीवी कैमरे लगवाने की मांग की गई थी लेकिन सदस्यों की बात को अनसुना कर दिया.

जिससे आज बड़ा हादसा होने से टल गया. पुलिस थाना कस्बे से कई किलोमीटर दूर पहुंचने से बदमाशो के हौसले बुलंद हो गए है. पुलिस के पहुंचने तक आसानी से वारदात को अंजाम देकर मौके से फरार हो जाते है.

Trending news