सरमथुरा में गल्ले की दुकान से चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पैसों के साथ पकड़ा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1444498

सरमथुरा में गल्ले की दुकान से चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पैसों के साथ पकड़ा

Sirmathura News: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में मोठीयापुरा रोड पर गल्ले की दुकान से रुपयों से भरे थैले की हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी की रकम के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. 

सरमथुरा में गल्ले की दुकान से चोरी के आरोपियों को पुलिस ने पैसों के साथ पकड़ा

Sirmathura, Dholpur: धौलपुर जिले के सरमथुरा कस्बे में मोठीयापुरा रोड पर गल्ले की दुकान से रुपयों से भरे थैले की हुई चोरी का पुलिस ने खुलासा करते हुए चोरी की रकम के साथ तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

यह भी पढ़ेंः कर्ज और घर की कलह से परेशान जयपुर के सराफा व्यापारी ने खुद को गोली से उड़ाया

थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा के अनुसार थाना पुलिस की अलग-अलग टीमें गठित की गईं, जिनमें जरिए मुखबिर मोबाइल लोकेशन इत्यादि विषयों पर गहन जांच-पड़ताल कर की गई जरिए मुखबिर सूचना मिली के चोरी की वारदात में शामिल तीनों मुलजिम करौली की ओर से सरमथुरा की ओर आ रहे हैं.

यह भी पढ़ेंः मटके लेकर पंचायत समिति क्यों पहुंच गईं महिलाएं, नारेबाजी कर विरोध में फोड़े घड़े

इस पर थाना पुलिस की टीमों ने स्थानीय खरेर नदी पर नाकाबंदी कराई गई जिसमें संदिग्ध एक कार को रुकवाने  की कोशिश की गई, तो वह पुलिस को देखकर भागने लगा पुलिस टीम ने पीछा कर रेलवे क्रॉसिंग पर कार को रोक लिया और उसमें सवार तीनों आरोपियों से पूछताछ शुरू कर दी. पूछताछ पर उन्होंने चोरी की वारदात में सम्मिलित होना स्वीकार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः सीताराम मंदिर के महंत किशनदास महाराज के चेले ने कागजों में हेराफेरी कर बेच डाली जमीन

पुलिस ने उनसे चोरी की वारदात में से 3 लाख 73 हजार 350 रुपये भी बरामद कर लिए हैं. आरोपियों में हरसहाय उर्फ भगवान सिंह मीणा पुत्र कुंजी लाल मीणा निवासी मुगलपुरा, गजेंद्र उर्फ गज्जू पुत्र संपत लाल मीणा निवासी धनेरा, आसाराम पुत्र सियाराम मीणा निवासी भंगीपुरा ससेड़ी है. पुलिस अभियुक्तों से पूछताछ कर अन्य वारदातों का खुलासा भी करने के प्रयास में जुटी है. अभियुक्तों से पुलिस ने एक चौपहिया कार होंडा सिविक और एक मोटरसाइकिल की बरामद की है. कार्रवाई के दौरान थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा, एएसआई जगदीश शर्मा, हेड कांस्टेबल हरिओम, कांस्टेबल सुमेरसिंह, नरसी, मनोज मौजूद रहे.

Reporter- Bhanu Sharma

 

Trending news