उमस भरी गर्मी से लोगों को सावन के पहले दिन मिली राहत, कॉलोनियों में भरा पानी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1257913

उमस भरी गर्मी से लोगों को सावन के पहले दिन मिली राहत, कॉलोनियों में भरा पानी

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी कस्बा में पिछले कई दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से लोगों को सावन के पहले दिन राहत मिली. छितराई बारिश के बीच एक घंटे में 20 एमएम पानी बरसा. जिसके चलते शहर वासियों को एक और उमस भरी गर्मी से राहत मिली, वहीं जलभराव की समस्या से नागरिक जूझते देखे गए. 

सावन के पहले दिन राहत मिली.

Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी कस्बा में पिछले कई दिनों से जारी उमस भरी गर्मी से लोगों को सावन के पहले दिन राहत मिली. छितराई बारिश के बीच एक घंटे में 20 एमएम पानी बरसा. जिसके चलते शहर वासियों को एक और उमस भरी गर्मी से राहत मिली, वहीं जलभराव की समस्या से नागरिक जूझते देखे गए. अचानक हुई तेज बारिश के चलते जहां बाजार में घुटनों तक पानी भर गया और दुकानों के अंदर पानी पहुंचने की शिकायत मिली.

 वहीं शहर की कई कॉलोनियों में पानी भराव की समस्या नजर आई.बाड़ी शहर के सरमथुरा रोड पर पानी भरने से यातायात एक बार रुक सा गया जब पानी कम हुआ तब जाकर आवागमन सुचारू हो सका. वही बाड़ी के संतनगर रोड,कायस्थ पाड़ा पुलिया आदि स्थानों पर भी पानी भराव की समस्या सामने आई है.

ये भी पढ़ें- सावन के पहले ही दिन राजस्थान में मानसून मेहरबान, कई जगहों पर झमाझम बारिश का अलर्ट जारी

बाड़ी शहर में नगरपालिका के नालों की साफ-सफाई ठीक ढंग से नहीं होने के चलते यह समस्या सामने आ रही है.ऐसे में शहर की अग्रसेन विहार कॉलोनी,तुलसीवन रोड,कहार गली,होद मोहल्ला,गली नंबर 1 और 2 के साथ कई स्थानों पर पानी भराव की समस्या सामने आई है. जिसको लेकर नागरिक बार-बार शिकायत करते हैं लेकिन समस्या का समाधान नहीं हो पा रहा है. जैसे ही शहर में तेज बारिश होती है पानी भराव की समस्या देखने को मिलती है. जो एक-दो दिन तक बनी रहती है. जिससे शहर वासी परेशान होते हैं.

Reporter-Bhanu Sharma

अपने जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

Trending news