बाहरी युवक ने PG कॉलेज की छात्रा को छेड़ा, ABVP ने गेट पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन
Advertisement

बाहरी युवक ने PG कॉलेज की छात्रा को छेड़ा, ABVP ने गेट पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

Bari News: बाड़ी शहर के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में सोमवार को दिन में कॉलेज में पढ़ने आई एक छात्रा के साथ एक आउट साइडर लड़के द्वारा की गई छेड़छाड़ से हंगामा खड़ा हो गया. ABVP ने इस पर गेट में ताला लगाकर विरोध प्रदर्शन किया. 

बाहरी युवक ने PG कॉलेज की छात्रा को छेड़ा, ABVP ने गेट पर ताला लगाकर किया प्रदर्शन

Bari, Dholpur: बाड़ी शहर के गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में सोमवार को दिन में कॉलेज में पढ़ने आई एक छात्रा के साथ एक आउट साइडर लड़के द्वारा की गई छेड़छाड़ की घटना ने तूल पकड़ लिया है. घटना को लेकर कॉलेज के छात्र-छात्राओं में आक्रोश है. उन्होंने कॉलेज गेट पर तालाबंदी कर विरोध प्रदर्शन शुरू कर दिया.

यह भी पढे़ं- राजू ठेहट के हत्यारों ने ताराचंद को मारी थी गोली, बेटियों ने दिया अर्थी को कंधा

अखिल भारतीय विद्यार्थी परिषद के बैनर तले हुए इस विरोध प्रदर्शन में कॉलेज छात्रों ने आरोप लगाया कि कॉलेज प्रशासन की लापरवाही और लीपापोती की वजह से कॉलेज में आउट साइडर लड़के आकर छात्राओं से सरेआम छेड़छाड़ की घटनाओं को अंजाम दे रहे हैं.

यह भी पढे़ं- जयपुर में पैसों के लालच में बेटे ने मां को कुल्हाड़ी से काटा

कॉलेज प्रशासन मामले में कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. घटना की सूचना पर सदर थाना पुलिस कॉलेज पहुंची है और पूरे मामले की जानकारी ली गई. कॉलेज छात्रसंघ उपाध्यक्ष मूवीसा पठान ने बताया कि कॉलेज की एक छात्रा के साथ सोमवार को दिन में कॉलेज गेट पर एक आउटर लड़के ने छेड़छाड़ की है. इतना ही नहीं आरोपी लड़के ने छात्रा से काफी देर तक बदतमीजी भी की और कॉलेज में घुसकर छात्रा को धमकी तक दी है. जिसकी शिकायत जब छात्रा द्वारा कॉलेज प्रशासन और कार्यवाहक प्रिंसिपल से की, तो उन्होंने मामले को रफा-दफा करने का प्रयास किया. हालांकि इस दौरान स्कूल प्रिंसिपल ने आरोपी लड़के से माफी मंगवाई लेकिन इस पर मामला शांत नहीं हो सका.

यह भी पढे़ं- घर के बाहर खड़ी थी बाइक, चोर आया और थाने के सामने से पैदल ही लेकर चलता बना

जैसे ही घटना की जानकारी कॉलेज छात्रसंघ की उपाध्यक्ष मुवीना पठान को मिली उन्होंने छात्रसंघ के अन्य पदाधिकारियों को बुलाया और पूरे मामले में कॉलेज छात्रों को एकत्रित कर मुख्य गेट पर तालाबंदी कर नारेबाजी की गई और रोष व्यक्त करते हुए विरोध प्रदर्शन किया. पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष और विद्यार्थी परिषद के पदाधिकारी दिनेश गुर्जर का कहना है कि गवर्नमेंट पीजी कॉलेज में आए दिन ऐसी छेड़छाड़ की घटनाएं हो रही हैं. जिनको रोकने के लिए कॉलेज प्रशासन ने स्थानीय प्रशासन और पुलिस को सूचना तक नहीं दी है.

मामले को लेकर कॉलेज के कार्यवाहक प्रिंसिपल धर्मेंद्र कुमार का कहना है कि उनके संज्ञान में मामला आते ही आरोपी युवक को बुलाकर छात्रा से माफीनामा कराया गया लेकिन बाद में छात्र भड़क गए और वे विरोध प्रदर्शन पर उतर आए. पूरे मामले में आक्रोशित छात्रों को समझाने का प्रयास किया जा रहा है.

सदर पुलिस कर रही मामले की जांच

पूरे मामले को लेकर सदर एसएचओ हीरालाल का कहना है कि सूचना मिलते ही वे जाप्ते के साथ कॉलेज पर पहुंचे और मामले की जानकारी की है. पीड़ित छात्रा से भी बात की है. और उससे मामले में शिकायत दर्ज कराने की कहा है. शिकायत दर्ज होते ही आरोपी युवक के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. हालांकि अभी आरोपी युवक का नाम पता नहीं लगा है लेकिन गांव की जानकारी मिली है जिसकी तलाश की जा रही है. मामले में कॉलेज के पूर्व छात्रसंघ अध्यक्ष दिनेश गुर्जर का कहना है की यदि मामले में पुलिस और प्रशासन कोई कार्रवाई नहीं करता है तो मामले में आंदोलन और विरोध-प्रदर्शन किया जायेगा.

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news