धौलपुर में अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली, गायों के झुंड के बीच निकलकर बचाई जान
Advertisement

धौलपुर में अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली, गायों के झुंड के बीच निकलकर बचाई जान

राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के दिहौली थाना क्षेत्र के कठूमरी गांव में खेत के विवाद को लेकर एक अधेड़ को गोली मार दी. घायल ने बताया कि वह गाय भगाने के लिए खेत पर गया. जहां बाइक पर पप्पू और उसके 2 साथी आ गए और फायरिंग कर दिया.

अधेड़ को बदमाशों ने मारी गोली.

Dholpur Crime News: जिले के राजाखेड़ा विधानसभा क्षेत्र के दिहौली थाना क्षेत्र के कठूमरी गांव में खेत के विवाद को लेकर एक अधेड़ को गोली मार दी, गोली अधेड़ के हाथ में जाकर लगी. जिससे उसके हाथ का पंजा पूरी तरह से जख्मी हो गया घटना के बाद जैसे-तैसे अधेड़ घर पहुंचा. जिसके बाद परिजनों की मदद से घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया.

फायरिंग की सूचना मिलते ही जिला अस्पताल पहुंची दिहौली पुलिस ने घायल के पर्चा बयान के आधार पर नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज किया है.

अस्पताल में भर्ती कराए गए घायल सोवरन (50) पुत्र कोक सिंह निवासी कठूमरी ने बताया कि उसका ढाई बीघा खेत घुरैया खेड़ा गांव में मौजूद है. जिस खेत पर घुरैया खेड़ा गांव के पप्पू पुत्र निहाल सिंह और गब्बर कब्जा करना चाहते है. जिसको लेकर उनका कई दिनों से विवाद चला आ रहा है. घायल ने बताया कि वह गाय भगाने के लिए खेत पर गया. जहां बाइक पर पप्पू और उसके 2 साथी आ गए. जिन्होंने अधेड़ को गोली मार दी.

ये भी पढ़ें- पैसों के लिए बेटे ने मां का गला काटा, सिर और गर्दन पर कुल्हाड़ी से कई बार किया हमला

इसी दौरान मौके से निकल रही गायों के बीच होकर अधेड़ जैसे तैसे घर पहुंच गया. जहां से परिजनों ने उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करा दिया. घटना को लेकर थाना प्रभारी बीधाराम अंबेश ने बताया कि पीड़ित के पर्चा बयान के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश की जा रही है.

Reporter-Bhanu Sharma

 

Trending news