नाबालिग लड़की को अपहरण, गांव में तनाव के बाद बदमाशों को पकड़ा, जानें मामला
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1210237

नाबालिग लड़की को अपहरण, गांव में तनाव के बाद बदमाशों को पकड़ा, जानें मामला

 पुलिस ने नाबालिग लड़की को अपहरण के बाद बदमाशों से कुछ ही घंटे में ही मुक्त कराया. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया.थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि थाना पर एक परिवादी ने अपनी नाबालिक बालिका को आरोपी दीनू उर्फ दीनदयाल पुत्र किशन सिंह गुर्जर निवासी सुखे का पुरा एंव अन्य के खिलाफ थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

एसपी के निर्देशन में पुलिस ने नाबालिग लड़की को अपहरण के बाद बदमाशों से मुक्त कराया.

Dholpur: जिले के बाड़ी विधानसभा में एसपी के निर्देशन में पुलिस ने नाबालिग लड़की को अपहरण के बाद बदमाशों से कुछ ही घंटे में ही मुक्त कराया. साथ ही एक आरोपी को भी गिरफ्तार किया.थाना प्रभारी देवेंद्र शर्मा ने बताया कि थाना पर एक परिवादी ने अपनी नाबालिक बालिका को आरोपी दीनू उर्फ दीनदयाल पुत्र किशन सिंह गुर्जर निवासी सुखे का पुरा एंव अन्य के खिलाफ थाने में अपहरण का मामला दर्ज करवाया था.

जिसमें पीड़ित ने बताया कि आरोपी उसकी बेटी को रात्रि को घर से अपहरण कर ले गए. नाबालिग बालिका के अपहरण के बाद गांव में काफी तनाव की स्थिति हो गई थी. जिसमें दोनों पक्ष के लोग आमने-सामने हो गए थे. काफी संभावना थी कि दोनों पक्षों में झगड़ा होकर कानून व्यवस्था की संकट की स्थिति उत्पन्न हो सकती है.

जिसके बाद मामले को गंभीरता से लेते हुए एसपी नारायण टोगस ने कंचनपुर थाना प्रभारी देवेंद्र कुमार सहित कई टीमें गठित कर अपहृता बालिका की तलाश करते हुये नादनपुर के जंगलों में पहुंचे, जहां पर अपहरणकर्ता दीनू गुर्जर की सर्विलास मूमेंट आसपास इन्ही जंगलों में आ रही थी. एसपी ने बताया कि इन स्थानों पर पूर्व में कई बार दस्यु सरगनाओं से मुठभेड़ हो चुकी है. इसलियए थाने से और अधिक जाब्ता मंगवाया. नादनपुर व सरमथुरा थाना क्षेत्र के गश्त अधिकारीयों को नाका प्वाईटों पर सघनता से गश्त करने की हिदायत दी गई.

ये भी पढ़ें- शादी करने के लिए नाबालिग का किया अपहरण, MP से धौलपुर लेकर पहुंचा आरोपी, हुआ गिरफ्तार

टीम द्वारा अपहरणकर्ता का पीछा कर टीमों के सदस्यों ने अदम्य साहस का परिचय देते हुये एवं एवं रात्रि के समय में बीहड़ क्षेत्र के उबड़खाबड़ क्षेत्र एवं इंटीले झाडियों की अनदेखी करते हुये अपने दायित्व की भूमिका निभाते हुये अपहरणकर्ता के नजदीक पहुंचे तो सख्स दीनू भागने की कोशिश करने लगा. इस पर टीम ने पीछा करते हुये अपहरणकर्ता दीनू उर्फ दीनदयाल गुर्जर पुत्र किशन सिंह गुजर निवासी सुखे का पुरा को दबोच लिया लिया. जिसके बाद बालिका को सुरक्षित बदमाशों के चंगुल से मुक्त करवाया गया.

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news