नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना
Advertisement

नकाबपोश बदमाशों ने दुकान में की तोड़फोड़, सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना

धौलपुर के गायत्री मार्केट धौलपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक दुकान पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने दुकान संचालक के साथ मारपीट करते हुए दुकान में तोड़-फोड़ कर दी और मौके से फरार हो गए. 

दुकान में की तोड़फोड़

Dholpur: राजस्थान के धौलपुर के गायत्री मार्केट धौलपुर में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब एक दुकान पर आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाशों ने दुकान संचालक के साथ मारपीट करते हुए दुकान में तोड़-फोड़ कर दी और मौके से फरार हो गए. मामला सीसीटीवी कैमरे में कैद हुआ.

गायत्री मार्केट धौलपुर में एक गिफ्ट सेंटर की दुकान संचालित होती है, जहां आधा दर्जन से अधिक नकाबपोश बदमाश पहुंचे और दुकान संचालक सगीर के साथ दुकान पर मौजूद एक अन्य शख्स के साथ लाठी-डंडों से मारपीट शुरू कर दी. घटना में दुकान पर मौजूद युवक आदिल के साथ संचालक सगीर को भी चोटे आई है. 

आदिल को अधिक चोट होने के चलते उसे जिला चिकित्सालय धौलपुर में भर्ती कराया गया है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में भी कैद हो गई है. घटना के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना कोतवाली थाना पुलिस को दी. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज खंगालना शुरू कर दिया है. आरोपियों द्वारा मारपीट का मामला पुरानी लड़ाई का बताया जा रहा है.

Reporter: Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें - मोदी सरकार के 8 साल पूरे होने पर भाजपा ने गिनाईं उपलब्धियां

अपने जिले की खबर देखने के लिए यहां क्लिक करें

 

Trending news