धौलपुर में रेलवे पुल पर कार्य करने के दौरान गिरा मजदूर, चिकित्सको ने घोषित किया मृत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1211709

धौलपुर में रेलवे पुल पर कार्य करने के दौरान गिरा मजदूर, चिकित्सको ने घोषित किया मृत

 जिले के सदर थाना धौलपुर क्षेत्र चंबल नदी के निर्माणाधीन रेलवे पुल पर कार्य करने के दौरान ऊंचाई से गिर गया. जिसे जिला अस्पताल लाया गया. जहां चिकित्सको ने उसे मृत घोषित कर दिया. सदर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सुपुर्द किया.

धौलपुर में रेलवे पुल पर कार्य करने के दौरान गिरा मजदूर.

धौलपुर: सदर थाना के एएसआई लालमन ने बताया कि एक प्राइवेट कंपनी द्वारा धौलपुर से गुजर रही चंबल नदी पर रेलवे पुल का निर्माण किया जा रहा है. पुल के पिलर पर कुछ मजदूर काम कर रहे थे. काम करते वक्त अचानक 24 वर्षीय मजदूर किस्मत अली पूत्र मंजूर अली निवासी कोलकाता का पैर फिसल गया. करीब 50 मीटर की ऊंचाई से नीचे गिर गया. जमीन में गिरते ही मजदूर की मौत हो गई. घटना से काम कर रहे मजदूरों में हड़कंप मच गया. घटना की सूचना सदर थाना पुलिस को दी गई. पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंचकर मौका मुआयना किया. डेड बॉडी को कब्जे में लेकर जिला अस्पताल की मोर्चरी रखवाया गया. 

यह भी पढ़ें- Indian Railways: बिजली के भरोसे नहीं अब सौर ऊर्जा से संचालित होंगे रेलवे स्टेशन, जानिए कौनसा होगा पहला स्टेशन

हादसे में काम करा रही फर्म की लापरवाही सामने निकल कर आई है. बताया जा रहा है कि ऊंचाई पर काम कर रहे मजदूरों के पास संसाधनों का अभाव था. अगर मजदूर की कमर में बेल्ट बंधी होती तो शायद इस हादसे से बचा जा सकता था. पुलिस ने पोस्टमार्टम करा कर शव को परिजनों को सौंप दिया है. दुर्घटना में पुलिस ने मर्ग दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अपने जिले की खबर पढ़ने के लिये यहां क्लिक करें 

Reporter- Bhanu Sharma

Trending news