बाड़ी में चोर कर देते है आमजन की जेब ढीली, अस्पताल बना असामाजिक तत्वों का अड्डा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1309550

बाड़ी में चोर कर देते है आमजन की जेब ढीली, अस्पताल बना असामाजिक तत्वों का अड्डा

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर का सामान्य अस्पताल अब असामाजिक तत्व और चोर उचक्कों का अड्डा बनता जा रहा है. अस्पताल में जेब तलाशी और बाइक चोरी की घटनाएं अब आम हो रही हैं, जिन पर कोई अंकुश नहीं है.

बाड़ी में चोर कर देते है आमजन की जेब ढीली, अस्पताल बना असामाजिक तत्वों का अड्डा

Bari: राजस्थान के धौलपुर जिले के बाड़ी शहर का सामान्य अस्पताल अब असामाजिक तत्व और चोर उचक्कों का अड्डा बनता जा रहा है. अस्पताल में जेब तलाशी और बाइक चोरी की घटनाएं अब आम हो रही हैं, जिन पर कोई अंकुश नहीं है. केवल दिखावे के लिए पुलिस द्वारा अस्पताल समय में 2 होमगार्डों की तैनाती की जाती है, जो भी इधर-उधर भीड़ को नियंत्रित करते नजर आते हैं. ऐसे में चोर उचक्के पर्चा काउंटर पर लाइन में लग बड़े बुजुर्गों और परेशान मरीजों की जेब को साफ कर देते हैं. 

अपनी बेटी की पुत्री को दिखाने आए एक बुजुर्ग की जेब से चोरों ने चार हजार रुपये निकाल लिए. पर्चा बनने के बाद जब बुजुर्ग नाना अपनी धेवती को लेकर डॉक्टर के पास पहुंचा और अपनी जेब में हाथ डाला तो पैसे नहीं मिले. इसके बाद उन्होंने अस्पताल प्रशासन को मामले की जानकारी दी और पुलिस को भी बुलाया गया, लेकिन जब तलाशी की घटना को अंजाम देने वाले चोरों का कोई सुराग नहीं लग सका. 

यह भी पढ़ेंः फलोदी:नाबालिग से कार में गैंगरेप,आरोपियों ने लड़की को जलाने के लिए लगाई गाड़ी में आग

ऐसे में पीड़ित द्वारा पुलिस को तहरीर दी है, जिसके आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है. शहर के बसेड़ी रोड निवासी केदारनाथ मोदी ने बताया कि वह अपनी बेटी की पुत्री को अस्पताल में दिखाने आया था, जिसको बुखार आ रहा था, जब वह पर्चा काउंटर पर पहुंचे और पर्चा बनवाया तो किसी ने इस दौरान उनकी जेब में रखे चार हजार रुपयों को निकाल लिया. ऐसे में उन्होंने मामले की जानकारी अस्पताल प्रशासन को दी, जिन्होंने पुलिस को बुलाकर जांच कराई, लेकिन चोरों का कोई पता नहीं लगा. 

चार दिन पहले भी हुई वारदात  
4 दिन पहले भी शहर के सुनार गली निवासी गुड्डू पाराशर पुत्र ललित किशोर शर्मा की जेब में से 12 हजार रुपये पार हुए थे, जिसको लेकर पुलिस में रिपोर्ट की है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई है. दूसरी ओर अस्पताल के मेडिकल स्टाफ ने बताया कि आए-दिन अस्पताल में चोरी की वारदात हो रही है, लेकिन इन पर अंकुश नहीं लग पा रहा है. 

Reporter- Bhanu Sharma 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें 

Aaj Ka Rashifal: शुक्रवार के दिन तुला को काम में होगा तनाव, कुंभ बाहर का खाना खाने से बचें

krishna Janmashtami 2022: जानिए श्रीकृष्ण घर-घर क्यों चुराते थे माखन, क्यों था गाय से गहरा लगाव

Trending news