सास बहू के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा, सास और उसकी बेटी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई
Advertisement

सास बहू के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा, सास और उसकी बेटी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई

Rajasthan News: सास बहू के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा हो गया. जिसके बाद सास और उसकी बेटी ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी, मामले की जांच की जा रही है.

सास बहू के बीच मामूली सी बात पर झगड़ा, सास और उसकी बेटी ने ट्रेन के आगे छलांग लगाई

Rajasthan News: मनियां थाना क्षेत्र के डंडोली गांव में सास बहू के बीच झगड़ा हो गया. झगड़े के बाद सास और उसकी बेटी ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. जिस घटना में दोनों मां बेटी की मौत हो गई. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों की शव को अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

मां बेटी की मौत की खबर मिलते ही मौके पर पहुंचे एएसआई अजय सिंह ने बताया कि घर में बच्ची की पिटाई की बात को लेकर मां बेटी का उनकी बहू तमन्ना के साथ झगड़ा हुआ था. जिस झगड़े के बाद बहू ने अपने पति और सास को आत्महत्या की धमकी दे दी.

जिस घटना से नाराज सास जमुना देवी (50) पत्नी वीरी सिंह और उसकी बेटी संजना (18) पुत्री वीरी सिंह ने ट्रेन के आगे छलांग लगा दी. घटना में दोनों की मौके पर ही मौत हो गई. जिसके बाद दोनों मां बेटी के शव को मनियां अस्पताल की मोर्चरी में रखवाया.

एएसआई ने बताया कि मामला जीआरपी चौकी के अधीन होने की वजह से जीआरपी पुलिस को सूचना दी गई है. जिनके आने के बाद दोनों के शव का पोस्टमार्टम कराया.

सास बहू में हुआ झगड़ा

एएसआई ने बताया कि मृतक महिला की पांच बेटी और दो बेटे हैं. जिनमें से चार बेटियों की शादी हो चुकी है. वहीं मृतक महिला के दोनों बेटों की शादी एक ही घर में हुई थी. जिनमें से एक बेटे की बहू तमन्ना का उसके बेटे सुनील के साथ रोज झगड़ा होता था. उन्होंने बताया कि उनकी बहुत तमन्ना अपनी छोटी बच्ची की पिटाई कर रही थी. जिसको लेकर तमन्ना और उसके पति सुनील का झगड़ा हो गया.

झगड़े के बीच मृतक महिला जमुना देवी आ गई. जिससे नाराज होकर बहु तमन्ना ने आत्महत्या करने की धमकी दे दी. बहू की धमकी से आहत होकर सास जमुना देवी और उसकी बेटी संजना ने ट्रेन के आगे कूद कर आत्महत्या कर ली.

Trending news