फिर विवादों में मलिंगा, अब सुप्रिटेंडेंट इंजीनियर ने विधायक पर लगाया धमकाने का आरोप
Advertisement

फिर विवादों में मलिंगा, अब सुप्रिटेंडेंट इंजीनियर ने विधायक पर लगाया धमकाने का आरोप

गिरिजा मलिंगा फिर विवादों में हैं. अब डिस्कॉम के इंजीनियर ने धमकी देने का आरोप लगाया है. ऐसे में मलिंगा की मुश्किलें बढ़ सकती है. 

फिर विवादों में मलिंगा, अब सुप्रिटेंडेंट इंजीनियर ने विधायक पर लगाया धमकाने का आरोप

धौलपुर:डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता वीएस गुप्ता द्वारा विधायक गिर्राज मलिंगा पर फोन पर धमकी देने का आरोप लगाया है. इसको लेकर अपने विभाग के उच्चाधिकारियों को पत्र लिखने के साथ धौलपुर जिला कलेक्टर को भी पत्र लिखकर शिकायत की है.

धमकी देने की उक्त मामले को लेकर विधायक गिर्राज मलिंगा से बात की गई तो उन्होंने इसका खंडन किया. विधायक ने बताया कि जनता के कामों के लिए किसी भी विभाग में किसी भी अधिकारी को फोन कभी भी कर सकते हैं                                                                                                                                                                                                                                                        

विधायक मलिंगा ने दी सफाई

डिस्कॉम के एसई को जो फोन किया था वह भी काम से जुड़ा था. जिसको वह धमकी मान रहे हैं. इसकी जांच करा सकते हैं, लेकिन उससे पहले सरकार को धौलपुर डिस्कॉम के अधीक्षण अभियंता बीएस गुप्ता के कार्यों की जांच करानी चाहिए जो पूरी तरह भ्रष्टाचार में डूबे हुए हैं. वे तो केवल इतना जानते हैं कि यदि एसई को धौलपुर में ड्यूटी करनी है तो काम करना होगा.

विधायक मलिंगा ने बताया कि धौलपुर के डिस्कोम में एसई गुप्ता ने भ्रष्टाचार फैला रखा है. मेंटेनेंस के नाम पर घोटाला किया जा रहा है. तारों को दूसरे प्रदेश में ले जाकर बेचा जाता है. लोगों की वीसीआर भरकर सेटलमेंट के नाम पर ठगा जा रहा है.जिसकी जांच होनी चाहिए.

यह भी पढ़ें: Sid Kiara wedding Photos Leaked:घोड़ी पर चढ़े सिद्धार्थ मल्होत्रा, बैंड बाजा बारात ले निकले कियारा से ब्याह रचाने

विधायक मलिंग ने एससी पर लगाए कई गंभीर आरोप
विधायक ने बताया कि सैपऊ और बाड़ी में बन रहे रिंग रोड बाईपास में बिजली के खंभों को स्थानांतरित करना था. जिसका पैसा भी ट्रांसफर हो गया.लेकिन एसई ने हठधर्मिता अपना रखी है. जिसको लेकर वे कई बार फोन कर चुके हैं. वहीं उन्होंने कहा कि मेने काम के लिए फोन किया,कोई धमकी नहीं दी. धमकी दी है तो सरकार इसकी जांच करा ले. लेकिन उससे पहले ऐसी के कामों की जांच होनी चाहिए जिसके लिए मैं सरकार से भी मांग कर रहा हूं.

गौरतलब है कि धौलपुर अधीक्षण अभियंता बीएस गुप्ता ने आरोप लगाया कि विधायक मलिंगा ने 2 फरवरी को फोन पर उन्हें किसी लाइनमैन के ट्रांसफर करने की कहा साथ में धमकी भी दी. जिसको लेकर उन्होंने धौलपुर कलेक्टर के साथ जयपुर डिस्कॉम के एमडी,एसपी और संभागीय मुख्य अभियंता को शिकायती पत्र लिखा है.

Trending news