धौलपुर: पुलिसकर्मियों के अपहरण और मारपीट मामले में फरार शातिर बदमाश गिरफ्तार
Advertisement

धौलपुर: पुलिसकर्मियों के अपहरण और मारपीट मामले में फरार शातिर बदमाश गिरफ्तार

पुलिस ने दो पुलिसकर्मियों के अपहरण के मामले में शातिर बदमाश रामराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आगरा जिले की रोहता नहर के पास से गिरफ्तार बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है.

धौलपुर: पुलिसकर्मियों के अपहरण और मारपीट मामले में फरार शातिर बदमाश गिरफ्तार

Dholpur: कोतवाली थाना पुलिस ने दो पुलिसकर्मियों के अपहरण के मामले में शातिर बदमाश रामराज गुर्जर को गिरफ्तार किया है. आगरा जिले की रोहता नहर के पास से गिरफ्तार बदमाश से पुलिस पूछताछ कर रही है.

कोतवाली थाना प्रभारी अनिल कुमार जसोरिया ने बताया 8 अक्टूबर 2019 को पुलिसकर्मी हरिओम और विजयपाल सिंह आगरा मुंबई राष्ट्रीय राजमार्ग स्थित कोतवाली थाना क्षेत्र में सागर पाड़ा चेक पोस्ट पर गश्त कर रहे थे. रात में बदमाश रामराज अपने साथियों के साथ दोनों पुलिसकर्मियों से मारपीट करते हुए उनका अपहरण करते हुए ले गया था. बदमाश पुलिसकर्मियों से मारपीट और लूटपाट कर उन्हें मुरैना शहर के सिविल लाइन के पास घायल अवस्था में छोड़कर फरार हुए थे.

पुलिस कर्मियों की ओर से इस संबंध में मुकदमा दर्ज कराया गया था. थाना प्रभारी ने बताया कि स्थानीय पुलिस ने पूर्व में इस मामले कई अन्य बदमाशों को गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है, लेकिन घटना का मुख्य आरोपी 2000 रुपये का इनामी बदमाश रामराज पुत्र रामनिवास उर्फ पप्पू गुर्जर फरार चल रहा था.

पुलिस ने बदमाश रामराज को उत्तर प्रदेश के आगरा जिले के रोहता नहर के पास से गिरफ्तार किया है. उन्होंने बताया बदमाश को गिरफ्तार कर कोतवाली थाना पुलिस पूछताछ कर रही है. पूछताछ के बाद न्यायालय पेश किया जाएगा. बदमाश के खिलाफ पुलिस ने कई धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया था.

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

 

Trending news