धौलपुर: ट्रैक्टर चालक ने चार वर्षीय बालिका को कुचला, मौजूद लोगों ने जमकर पीटा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1936196

धौलपुर: ट्रैक्टर चालक ने चार वर्षीय बालिका को कुचला, मौजूद लोगों ने जमकर पीटा

Dholpur news: बाड़ी शहर के धनोरा रोड पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय मासूम बालिका को कुचल दिया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर भागते हुए ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी.  

Dholpur News

Dholpur news: बाड़ी शहर के धनोरा रोड पर एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चालक ने घर के बाहर खेल रही चार वर्षीय मासूम बालिका को कुचल दिया. घटना के बाद आसपास के लोगों ने एकत्रित होकर भागते हुए ट्रैक्टर चालक को पकड़ लिया और उसकी जमकर धुनाई कर दी. इसके बाद घायल बालिका को अस्पताल में भर्ती कराया गया और मामले के बारे में  पुलिस को सूचना दी गई . सूचना पर पहुंची पुलिस को आरोपी ट्रैक्टर चालक सौंप दिया गया है. वहीं घटना में घायल बालिका का शहर के सामान्य अस्पताल में उपचार चल रहा है.

मासूम घर के बाहर खेल रही थी
जानकारी के अनुसार शहर के धनोरा रोड की रहने वाली है 4 वर्षीय मासूम बालिका मोहिनी पुत्री लखन खटीक अपने घर के बाहर खेल रही थी. इस दौरान अनियंत्रित तेज गति से एक खाली बजरी ट्रैक्टर मोहल्ले से निकला. जिसने बालिका को टक्कर मार दी. टक्कर से घायल बालिका को देख  ट्रैक्टर चालक मौके पर ही पड़ा छोड़कर भाग गया. 
इस पर लोगों में आक्रोश व्याप्त हो गया और लोगों ने भागते हुए ट्रैक्टर चालक को आगे जाकर दबोच लिया. जिसकी मौके पर ही जमकर धुनाई की गई.  इसके बाद सूचना पर पहुची कोतवाली पुलिस और टाउन चौकी पुलिस को आरोपी सौंप दिया गया.  वहीं घायल 4 वर्षीय मासूम बालिका मोहिनी शहर के अस्पताल में भर्ती कराई गई है.कोतवाली पुलिस मामले की जांच कर रही है.

इसे भी पढ़े : देवरानी और जेठानी ने साथ मिलकर शुरू किया बिजनेस, वेस्ट चीजों से बना रही बेस्ट प्रोडक्ट

पुलिस जुटी मामले की जांच में 
कोतवाली की टाउन चौकी के प्रभारी राजेंद्र गिरी ने बताया कि घटना के बाद घायल बालिका अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं लोगों द्वारा जो आरोपी सौपा गया है उसका भी स्वास्थ्य परीक्षण कराया है.  ट्रैक्टर खाली था लोगों का आरोप है कि वह बजरी का ट्रैक्टर है. इसको लेकर जांच की जा रही है. घायल बालिका के परिजनों द्वारा अभी पुलिस में मामला दर्ज नही कराया गया है फिर भी मामले को लेकर जांच जारी है.

इसे भी पढ़े : रेल मार्ग पर टेलरिंग का कार्य करने वाले युवक ने उठाया जानलेवा कदम,पुलिस जांच में जुटी
  

Trending news