Dholpur News: धौलपुर में चोरों के हौसले बुलंद, सरिये की मदद से दुकान के ताले तोड़ उड़ाए 70 हजार रुपये
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2434189

Dholpur News: धौलपुर में चोरों के हौसले बुलंद, सरिये की मदद से दुकान के ताले तोड़ उड़ाए 70 हजार रुपये

Dholpur News: धौलपुर जिला के निहालगंज थाना क्षेत्र के काली माई रोड बजरिया चौराहे पर बीती रात अज्ञात चोरों ने एक दुकान के ताले चटका दिए. रिपोर्ट्स की मानें, तो चोरों ने लोहे के सरिये की मदद से दुकान के ताले तोड़कर उसमें से करीब 70 हजार रुपये और कीमती सामान चुरा ले गए. 

Dholpur News

Dholpur News: धौलपुर जिला के निहालगंज थाना क्षेत्र के काली माई रोड बजरिया चौराहे पर बीती रात अज्ञात चोरों ने एक दुकान के ताले चटका दिए. रिपोर्ट्स की मानें, तो चोरों ने लोहे के सरिये की मदद से दुकान के ताले तोड़कर उसमें से करीब 70 हजार रुपये और कीमती सामान चुरा ले गए. 

दुकान को बंद कर घर चला गया दुकानदार 
पीड़ित दुकानदार मोनू अग्रवाल ने बताया कि वह रोज की तरह देर शाम अपनी दुकान को बंद करके घर चला गया था. मंगलवार की रात अज्ञात चोरों ने सरिया से उसकी दुकानों के दोनों साइड लगे तालों को तोड़ा तथा आधा शटर उठाकर अंदर प्रवेश कर चोरों ने करीब 60 से 70 हजार रुपए की नकदी के साथ कुछ घी के डिब्बे, ड्राई फूड के साथ अन्य कीमती सामान भी चुरा ले गए.

पड़ोसियों ने दी दुकानदार को सूचना
पीड़ित दुकानदार ने आगे बताया कि सुबह आसपास के पड़ोसियों के द्वारा उन्हें इस घटना की सूचना मिली. लोगों ने उन्हें बताया कि उनकी दुकान के ताले टूटे हुए पड़े हैं, जिस पर वह तुरंत दुकान पर आए, तो देखा कि दोनों दुकानों के ताले टूटे हुए पड़े थे. सरिया भी वहीं पड़ा हुआ था तथा शटर थोड़ा सा खुला हुआ था, जब उन्होंने शटर उठाकर अंदर देखा तो सामान बिखरा हुआ पड़ा हुआ था

चोरों की तलाश में जुटी पुलिस 
साथ ही जहां उनके पैसे रखे थे, वहां पर उन्हें पैसे नहीं मिले. इसे देखकर दुकानदार के होश उड़ गए तथा पीड़ित दुकानदार व पड़ोसियों के द्वारा निहालगंज थाना पुलिस को चोरी होने की सूचना दी गई. जिस पर पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने मौके का मुआयना कर पीड़ित दुकानदार से चोरी होने की तहरीर लेकर अग्रिम कार्रवाई में जुटी. पुलिस द्वारा अभी भी चोरों की तलाश जारी है. 

ये भी पढ़ेंः Sikar Accident News: दांता में स्टेट हाईवे पर भीषण सड़क हादसा, कार चालक ही हुई मौत

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी। राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार। जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news