धौलपुर के बाजारों में से निकाली गई जवाबदेही यात्रा, लिखी गई लोगों की शिकायतें
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1349406

धौलपुर के बाजारों में से निकाली गई जवाबदेही यात्रा, लिखी गई लोगों की शिकायतें

सूचना एवं रोजगार अधिकार अभियान द्वारा फिर से शुरू की गई द्वितीय जवाबदेही यात्रा सोमवार को जिला मुख्यालय धौलपुर पर पहुंची, जहां यात्रा धौलपुर के बाजारों में से निकाली गई. 

धौलपुर के बाजारों में से निकाली गई जवाबदेही यात्रा, लिखी गई लोगों की शिकायतें

Dholpur: सूचना एवं रोजगार अधिकार अभियान द्वारा फिर से शुरू की गई द्वितीय जवाबदेही यात्रा सोमवार को जिला मुख्यालय धौलपुर पर पहुंची, जहां यात्रा धौलपुर के बाजारों में से निकाली गई और लोगों की शिकायतें लिखी. इसके बाद ये जिला कलेक्ट्रेट पहुंची, जहां सभा की गई और सभा को कई लोगों ने संबोधित किया. 

पीयूसीएल की राज्य अध्यक्षा एवं राष्ट्रीय सचिव कविता श्रीवास्तव ने कहा कि कांग्रेस पार्टी ने चुनाव के घोषणा पत्र में वादा किया था कि वे जवाबदेही कानून लेकर आएंगे, इसलिए मुख्यमंत्री अशोक गहलोत चुनावी वादे को पूरा करते हुए राज्य में जवाबदेही कानून इसी विधानसभा सत्र में लेकर आएं और उसे पास करें, ताकि राज्य के आम लोग सरकार से जवाबदेही ले सकें. 

आगाज फाउंडेशन से जुड़ी सुमन देवठिया ने कहा कि राजस्थान राज्य में आज भी वंचित तबके के लोग और महिलाएं अपने मूलभूत अधिकारों से वंचित हैं और सरकारी दफ्तरों के चक्कर लगाते रहते हैं इसलिए सरकारी कार्मिकों की जवाबदेही तय होनी चाहिए. 

सूचना एवं रोजगार अधिकार अभियान राजस्थान से जुड़े पारस बंजारा ने कहा कि जब मजदूरों को पूरा काम नहीं करने पर पूरी मजदूरी नहीं मिलती है तो सरकारी कर्मचारियों और अधिकारियों के काम नहीं करने पर तनख्वाह क्यों नहीं काटी जाती है. इनके लिए भी जरूरी कानूनी प्रावधान किया जाएं. 

Reporter- Bhanu Sharma 

 

धौलपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Aaj Ka Rashifal : मीन-मकर आज बरतें सावधानी, कर्क गुस्से पर रखें काबू वरना मुसीबत होगी

Chanakya Niti : जिस पुरुष में होते हैं कुत्ते ये 5 गुण उसकी स्त्री रहती है संतुष्ट

 

Trending news