Dholpur : बजट में बाड़ी को मिली सौगातें तो MLA गिर्राज मलिंगा का लोगों ने किया स्वागत
Advertisement

Dholpur : बजट में बाड़ी को मिली सौगातें तो MLA गिर्राज मलिंगा का लोगों ने किया स्वागत

Dholpur News : राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ( Ashok Gehlot ) ने बजट घोषणा में राजस्थान के विभिन्न शहरों को बड़ी-बड़ी सोगात दी हैं. वही धौलपुर जिले के बाड़ी को बजट घोषणा में बाड़ी शहर के सामान्य अस्पताल को जिला अस्पताल में क्रमोन्नत करने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की है. इस मौके पर बाड़ी विधायक गिर्राज मलिंगा का स्वागत किया गया.

Dholpur : बजट में बाड़ी को मिली सौगातें तो MLA गिर्राज मलिंगा का लोगों ने किया स्वागत

Dholpur News : धौलपुर जिले के बाड़ी को बजट घोषणा में बाड़ी शहर के सामान्य अस्पताल को जिला अस्पताल में क्रमोन्नत करने की मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने घोषणा की है. जिसको लेकर विधायक गिर्राज मलिंगा का चिकित्सा एवं स्वास्थ्य विभाग द्वारा अस्पताल परिसर में स्वागत कार्यक्रम आयोजित किया गया. चिकित्सा विभाग के साथ शहर के समाजसेवी और गणमान्य नागरिक भी कार्यक्रम में मौजूद रहे. जिनकी उपस्थिति में विधायक गिर्राज मलिंगा का अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल और चिकित्सक एवं नर्सिंग स्टाफ में अभिनंदन किया और उनके अस्पताल में कराए गए कार्यों की सराहना की.

कार्यक्रम के दौरान अग्रवाल समाज के अध्यक्ष मुन्नालाल मंगल ने कहा कि विधायक गिर्राज मलिंगा ने कोरोना काल में भी अस्पताल में लगातार निरीक्षण कर हर व्यवस्था को मुमकिन बनाया था. जहां पूरे देश में उस वक्त ऑक्सीजन के लिए मारामारी थी. वहीं यहां ऑक्सीजन काफी पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध रही. यही नहीं विधायक ने बाड़ी शहर के एक छोटे से 50 बेड के सामुदायिक अस्पताल को पांच वर्षों में अपने विधायक काल में 50 से 100, 100 से 200 और अब 200 से 300 बेड का करवा, जिला अस्पताल बना दिया है. ऐसे में व्यवस्थाओं में भी सुधार होगा और लोगों को अच्छी चिकित्सकीय सुविधाएं उपलब्ध हो सकेगी.

यहं भी पढ़ें: धौलपुर में जिले के श्रेष्ठ SDMC और SMC स्कूल के अध्यक्ष और सचिवों का किया सम्मान

कार्यक्रम में विधायक गिर्राज मलिंगा ने कहा कि उन्होंने अपने विधायक काल में मुख्यमंत्री अशोक गहलोत से आम जनता के लिए जो भी काम स्वीकृत कराए है, वो मूर्त रूप ले रहे हैं. ऐसे में आगामी समय में इन विकास कार्यों के आधार पर जनता फैसला लेगी.

इस मौके पर कार्यक्रम में उपखंड अधिकारी गिरधर मीणा, अस्पताल के पीएमओ डॉ. हरिकिशन मंगल, जिला चिकित्सा अधिकारी डॉ. जयंती लाल मीणा, तहसीलदार पुरुषोत्तम लाल, शहर के विभिन्न सामाजिक संगठनों के पदाधिकारी, स्वयंसेवी संस्थाओं के सदस्य और गणमान्य नागरिक मौजूद रहे.

Trending news