Dholpur News: आंगनबाड़ी केंद्र हांसई पर सहायिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,खून की हुई थी उल्टी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2205344

Dholpur News: आंगनबाड़ी केंद्र हांसई पर सहायिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत,खून की हुई थी उल्टी

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी में महिला एवं बाल विकास कार्यालय के कंचनपुर के आंगनबाड़ी केंद्र से बड़ी खबर है. बता दें कि यहां महिला की संदिग्ध परिस्थियों में मौत हुई है.घटना को लेकर मृतक महिला के पुत्र ने पुलिस में रिपोर्ट दी है. 

 

आंगनबाड़ी केंद्र हांसई पर सहायिका की संदिग्ध परिस्थितियों में हुई है मौत.

Dholpur News: धौलपुर के बाड़ी में महिला एवं बाल विकास कार्यालय के कंचनपुर के आंगनबाड़ी केंद्र हांसई केंद्र पर तैनात सहायिका की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है. घटना के बाद कंचनपुर पुलिस ने मृतक महिला के शव का परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है और शव परिजनों को सौंप दिया है. घटना को लेकर मृतक महिला के पुत्र ने पुलिस में रिपोर्ट दी है.

 खून की उल्टी हुई और वह अचेत हो गई

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.जानकारी के अनुसार कंचनपुर क्षेत्र के हांसई गांव में आंगनबाड़ी केंद्र पर तैनात 58 वर्षीय महिला गंगा देवी पत्नी रामनिवास सेन कीअचानक तबीयत बिगड़ गई. परिजनों ने बताया कि जब वह घर पर चाय बना रही थी, तो इस दौरान उसे खून की उल्टी हुई और वह अचेत हो गई.

पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है

परिजनों द्वारा महिला को बाड़ी अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया.घटना को लेकर सूचना पर पहुंची कंचनपुर पुलिस ने शव को अस्पताल की मोर्चरी रखवाया जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया घटना को लेकर मृतक महिला गंगा देवी के पुत्र संजू पुत्र रामनिवास सेन ने पुलिस में तहरीर दी है.पुलिस द्वारा मामले की जांच की जा रही है.

कंचनपुर थाना अधिकारी शैतान सिंह ने बताया कि हांसई आंगनबाड़ी केंद्र पर सहायिका के पद पर तैनात 58 वर्षीय महिला की मौत की सूचना मिली थी.जिस पर पुलिस ने अस्पताल पहुंच शव का पोस्टमार्टम कराया प्राथमिक दृष्टि से महिला की तबीयत पूर्व में खराब होने का कारण सामने आ रहा है.हालांकि परिजन इस बात से इनकार कर रहे हैं,ऐसे में पोस्टमार्टम कराया है.पोस्टमार्टम की रिपोर्ट आने के बाद ही मामले में कुछ कहा जा सकता है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उर्मिला जैन भाया के पति पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बिना नाम लिए वसुंधरा राजे ने बोला हमला, जानिए क्या कहा?

 

Trending news