Dholpur: हादसे में ट्रैक्कर-ट्रॉली के हुए 3 टुकड़े,बजरी माफिया ने ट्रक को रुकवाया
Advertisement

Dholpur: हादसे में ट्रैक्कर-ट्रॉली के हुए 3 टुकड़े,बजरी माफिया ने ट्रक को रुकवाया

धौलपुर में हुए हादसे में ट्रैक्कर-ट्रॉली के 3 टुकड़े हो गए. बजरी माफिया ने ट्रक को रुकवा लिया. बजरी माफिया ट्रक ड्राइवर का किडनैप कर अपने साथ ले गए. 

 

Dholpur: हादसे में ट्रैक्कर-ट्रॉली के हुए 3 टुकड़े,बजरी माफिया ने ट्रक को रुकवाया

Dholpur: धौलपुर के सदर थाना क्षेत्र में पचगांव चौकी के पास 4 वाहनों में भिड़ंत हो गई 3 ट्रक और एक बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली में भिड़ंत हो गई थी. हादसे में ट्रैक्कर-ट्रॉली के 3 टुकड़े हो गए थे. इस पर बजरी माफिया ने एक कंपनी के ट्रक को रुकवा लिया था. जब उसी कंपनी का दूसरा ट्रक आया तो बजरी माफिया ट्रक ड्राइवर का किडनैप कर अपने साथ ले गए. ट्रक ड्राइवर का किडनैप कर ले जाने की सूचना पर पुलिस ने सक्रियता दिखाई और मोरोली मोड़ से ट्रक और ड्राइवर को छुड़ा लिया. पुलिस ने 4 आरोपियों संदिग्धों को भी राउंडअप किया है. पुलिस ने मौके से एक कार को भी जब्त किया है.

पीड़ित ट्रक ड्राइवर रज्जाक (20) पुत्र रतन निवासी ब्यावर (अजमेर) ने बताया कि रूपसपुर गांव के पास उनकी कंपनी के एक ट्रक एक्सीडेंट हो गया था. अवैध चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली से एक्सीडेंट होने के बाद बजरी माफिया ने ट्रक को रोक लिया. एक्सीडेंट में ट्रैक्टर के 3 टुकड़े हो जाने पर बजरी माफिया ड्राइवर से मुआवजे की मांग करने लगे. जब वह ट्रक लेकर मौके पर पहुंचा तो बजरी माफिया उसको और ट्रक को लेकर मोरोली की तरफ चले गए, जहां एक पेट्रोल पंप पर ट्रक को खड़ा किया और ट्रक के कागज अपने साथ ले गए, जबकि ट्रक के पास एक स्विफ्ट में 3-4 लोगों को उसकी देखरेख के लिए खड़ा कर गए.

ट्रक ड्राइवर ने 100 नंबर पर सूचना दी तो पुलिस ने सजगता दिखाई और नाकाबंदी की. इस दौरान ट्रैक्टर के एक टुकड़े को हाइड्रा की मदद से ले जाते हुए जब्त कर लिया. इसके बाद किडनैप किए ट्रक और ड्राइवर की तलाश में अलग-अलग थानों की टीम के साथ दबिश दी, जहां मोरोली मोड़ ट्रक और ड्राइवर को छुड़ा लिया. पुलिस ने 4 संदिग्धों को राउंडअप करने के साथ ही कार को अपने साथ ले आई. किडनैप के मामले को लेकर ट्रक ड्राइवर और संदिग्धों से पूछताछ की जा रही है, जिसके बाद मामले में आगामी कार्रवाई की जाएगी.

ये भी पढ़ें..

सचिन पायलट को हनुमान बेनीवाल की नसीहत, कुछ करना है तो दिल्ली जा कर आलाकमान को बताओ

गहलोत को पायलट का जवाब, 32 सलाखों के पीछे जो बिना हड्डी की जीभ है उसे संभाल कर उपयोग करना चाहिए

Trending news