Dholpur News: निहालगंज पुलिस कर रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 2 बदमाश समेत 1 फरार आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Dholpur News: निहालगंज पुलिस कर रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 2 बदमाश समेत 1 फरार आरोपी गिरफ्तार

Rajasthan News: धौलपुर शहर की निहालगंज पुलिस ने दो बदमाश समेत एक मफरूर आरोपी को दबोचा है. साथ ही दोनों बदमाशों के कब्जे से तीन देसी तमंचा, आठ जिंदा कारतूस समेत चोरी की बाइक भी बरामद की है. 

 

Dholpur News: निहालगंज पुलिस कर रही ताबड़तोड़ कार्रवाई, 2 बदमाश समेत 1 फरार आरोपी गिरफ्तार

Dholpur News: धौलपुर शहर की निहालगंज थाना पुलिस ने कार्रवाई करते हुए दो बदमाश और एक फरार आरोपी को गिरफ्तार किया है. दोनों बदमाश के कब्जे से पुलिस ने 3 देसी तमंचा, 8 जिंदा कारतूस समेत चोरी की बाइक भी बरामद की है. फिलहाल, पुलिस तीनों के खिलाफ मामला दर्ज कर पूछताछ करने में जुटी है. वहीं, सीओ सुरेश सांखला ने दावा किया है, अनुसंधान में बड़ी वारदातें भी खुल सकती है. 

मुखबिर की सूचना पर पुलिस की बड़ी कार्रवाई
सीओ सिटी सुरेश सांखला ने बताया कि निहालगंज थाना पुलिस ने तीन अलग-अलग कार्रवाइयों को अंजाम दिया है. पहली कार्रवाई को पुराने सदर थाने के पास पुलिस ने अंजाम दिया है. निहालगंज थाना पुलिस को मुखबिर के जरिए सूचना मिली कि एक बदमाश वारदात के इरादे से घूम रहा है. मुखबिर की सूचना पर पुलिस टीम गठित कर मौके पर भेजी गई. पुलिस टीम ने मौके पर पहुंचकर बदमाश आकाश उर्फ अक्की पुत्र दिलीप गुर्जर निवासी पटेवरी को घेराबंदी कर दबोच लिया. बदमाश के कब्जे से दो देसी 315 बोर के तमंचा समेत 6 जिंदा कारतूस बरामद कर किए गए है. 

एक्शन मोड में निहालगंज थाना पुलिस
दूसरी कार्रवाई वनस्थली स्कूल के पास की गई. मुखबिर की निशानदेही पर बदमाश हरेंद्र उर्फ हरिओम पुत्र वीरेंद्र गुर्जर निवासी पंछीपुरा को गिरफ्तार किया गया है. बदमाश के कब्जे से एक देसी तमंचा, दो जिंदा कारतूस के साथ एक चोरी की बाइक भी बरामद की गई है. तीसरी कार्रवाई के दौरान मफरूर आरोपी राजेश कंसाना पुत्र रामनाथ कंसाना निवासी पवेसुरा को वाटर वर्क चौराहे से गिरफ्तार किया गया है. हथियार शुदा बदमाशों के खिलाफ पुलिस ने आर्म्स एक्ट में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. दोनों बदमाशों को गिरफ्तार कर पुलिस पूछताछ कर रही है. 

ये भी पढ़ें- इलाज में लापरवाही के वजह से हुई मौत!,परिजनों ने डॉक्टर की मांग

Trending news