Dholpur: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा
Advertisement

Dholpur: नाकाबंदी के दौरान पुलिस की बड़ी कार्रवाई, अवैध शराब से भरे ट्रक को पकड़ा

Dholpur news: धौलपुर जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए एक मिनी ट्रक को पकड़ा है. मिनी ट्रक में पुलिस को 910 पेटी देशी शराब की मिली है. जिनकी अनुमानित कीमत 26 लाख रुपए बताई जा रही है. 

Rajasthan Election

Dholpur news: धौलपुर जिले की बसेड़ी थाना पुलिस ने नाकाबंदी के दौरान कार्रवाई करते हुए एक मिनी ट्रक को पकड़ा है. मिनी ट्रक में पुलिस को 910 पेटी देशी शराब की मिली है. जिनकी अनुमानित कीमत 26 लाख रुपए बताई जा रही है. ट्रक में रखकर शराब धौलपुर से बयाना की ओर ले जाई जा रही थी। जिसे नाकाबंदी के दौरान जब्त किया गया है.

 ट्रक में देसी शराब की पेटियां रखी थी 
  थाना प्रभारी गिर्राज सिंह ने बताया कि एसएसटी की टीम कोटरा तिवरिया पर नाकाबंदी कर रही थी. इसी दौरान बयाना की ओर जाते मिनी ट्रक को पुलिस की टीम ने रूकवा कर चेक किया, तो ट्रक में देसी शराब की पेटियां रखी हुई मिली. जिसको लेकर ट्रक में मौजूद ड्राइवर शेर सिंह पुत्र गोविंद सिंह से पूछताछ की गई तो उसने बताया कि वह धौलपुर के आबकारी गोदाम से शराब लेकर हिंडौन की ओर जा रहा था.
जिसे नाकेबंदी में पकड़ा गया है. ट्रक में 910 शराब की पेटियां मिली है, जबकि ड्राइवर पर 900 शराब की पेटियों की परमिशन थी. परमिशन से अधिक शराब की पेटियां मिलने पर शराब को जब्त कर ड्राइवर को आबकारी एक्ट में गिरफ्तार किया गया है. परमिशन के हिसाब से अधिक शराब होने के मामले को लेकर जांच की जा रही है.

इसे भी पढ़ें:  भारत निर्वाचन आयोग का बैठक, संदिग्ध गतिविधियों पर सख्त कार्रवाई करने के दिया आदेश

आचार संहिता में पुलिस सख्त 
पुलिस ने आचार संहिता के दौरान लाखों की शराब, अन्य मादक पदार्थ के साथ अवैध रूप से परिवहन किया जा रहा कैश और सोने को जब्त किया है.  चुनाव के दौरान शान्ति व कानून व्यवस्था बनाये रखने के लिए अपराधी किस्म के लोगों को पाबन्द किया है.अन्य मादक पदार्थ शराब तस्करी के साथ अवैध रूप से कैश और सोने की तस्करी पर कार्रवाई को अंजाम दिया है.

इसे  पढ़ें: RAS परीक्षा के परिमाण को मिली चुनौती,हाईकोर्ट ने मांगा जवाब

 

 

Trending news