बाड़ी में खुलेआम बिक रही अवैध शराब, कार्रवाई ना होने पर महिलाओं ने दी ये चेतावनी
Advertisement

बाड़ी में खुलेआम बिक रही अवैध शराब, कार्रवाई ना होने पर महिलाओं ने दी ये चेतावनी

Dholpur News: बाड़ी शहर के हवेली पाड़ा मोहल्ले की दर्जनों महिलाएं अवैध शराब के विरोध में खुलकर उतर आईं. महिलाओं ने सोमवार को वार्ड पार्षद के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय पहुंच विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने आंदोलन की चेतावनी भी दे डाली है.

 

बाड़ी में खुलेआम बिक रही अवैध शराब, कार्रवाई ना होने पर महिलाओं ने दी ये चेतावनी

Dholpur, Bari: बाड़ी शहर के हवेली पाड़ा मोहल्ले की दर्जनों महिलाओं ने आज वार्ड पार्षद के नेतृत्व में एसडीएम कार्यालय पहुंच विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने आरोप लगाया कि अवैध दारू की सरेआम हो रही बिक्री को लेकर कई बार शिकायत की गई लेकिन कोई कार्यवाही नही हुई. आबकारी विभाग के हालात तो यह है कि स्थानीय इंस्पेक्टर शहर में दिखाई ही नहीं देता है.

ज्ञापन देकर कार्रवाई की मांग

विरोध प्रदर्शन कर रही महिलाओं ने आरोप लगाया कि वैसे तो पूरे शहर में ही अवैध शराब की बिक्री आम हो गई है लेकिन सबसे ज्यादा अंबेडकर पार्क के पास हवेली पाड़ा मोहल्ले के हालात खराब है. शाम होने के बाद तो मोहल्ले में शराबियों का इतना जमावड़ा लग जाता है कि घरो से औरतें और बालिकाओ का निकलना ही मुश्किल हो जाता है. ऐसे में आज सोमवार को वार्ड पार्षद अमर सिंह पोषवाल के नेतृत्व में सभी महिलाओं ने एक ज्ञापन उपखंड अधिकारी गिरधर मीणा को सौंपा है और मामले में कार्रवाई की मांग की.

खुलेआम बिक रही शहर में शराब

हवेली पारा मोहल्ले की महिला मीना,सवाना,सावरा, सोमवती,राजकुमारी आदि ने बताया कि हवेली पाड़ा मोहल्ले में कुछ लोग शराब बिक्री करते हैं. जिन्होंने पूरे मोहल्ले का माहौल खराब कर रखा है. महिलाएं यदि विरोध करती हैं तो उनसे भी झगड़ा होता है. उनके बच्चे भी लगातार शराब बिक्री के चलते अब बिगड़ने लगे हैं.

हवेली पाड़ा के युवा अशरफ,साकिर,रेहान,सोनू,रिजवान आदि ने बताया वैसे तो पूरे शहर के यही हालात है.याब3ध रूप से शराब की जगह जगह बिक्री हो रही है. जिसको लेकर जिम्मेदार आबकारी विभाग कब स्थानीय अधिकारी कोई कार्यवाही नही करते है. शाम छह बजे बाद तो मोहल्ले में शराबियों का जमावड़ा हो जाता है. इस परेशानी को लेकर कई बार शिकायत की है लेकिन कोई सुनवाई नहीं हो रही.

वार्ड पार्षद की चेतावनी,नहीं हुई कार्रवाई तो आंदोलन

वार्ड पार्षद अमर सिंह पोसवाल ने चेतावनी दी है कि यदि कार्रवाई नहीं की गई तो आंदोलन किया जाएगा. हवेली पाड़ा मोहल्ला ही नहीं ज्यादातर मोहल्लों के यही हालात है. लेकिन नागरिक चुप लगाए बैठे हुए हैं. हवेली पाड़ा मोहल्ले की महिलाओं ने जो साहस दिखाया है उसका साथ दिया जाएगा.

यह भी पढ़ें...

10 साल तक रेलवे स्टेशन पर करता रहा मालिक का इंतजार, ये है दुनिया का सबसे वफादार कुत्ता

Trending news