Dholpur: बजरी माफिया बेलगाम, सीओ पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने के साथ की फायरिंग
Advertisement

Dholpur: बजरी माफिया बेलगाम, सीओ पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने के साथ की फायरिंग

धौलपुर में बजरी माफिया बेलगाम हो गए हैं. सीओ पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने के साथ बजरी माफियाओं ने फायरिंग की.  मंगलवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया गया.

Dholpur: बजरी माफिया बेलगाम, सीओ पर ट्रैक्टर ट्रॉली चढ़ाने के साथ की फायरिंग

Dholpur: गश्त पर निकले सीओ सिटी पर बजरी माफिया ने जानलेवा हमला कर दिया. सीओ सिटी की गाड़ी को अवैध चंबल बजरी से भरे ट्रैक्टर से टक्कर मारने के बाद माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली को लेकर मोरोली गांव की तरफ भाग गया. जिसके बाद पुलिस ने पीछा कर अवैध चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर ट्रॉली के साथ माफिया को नथुआ पूरा गांव के पास रोक लिया. जहां ट्रैक्टर पर सवार माफिया ने उन्हे पकड़ने पहुंचे पुलिसकर्मियों पर अवैध हथियार से एक के बाद एक दो फायर कर दिए.

जिस फायरिंग में बाल बाल बचे सीओ के गनमैन द्वारा सरकारी पिस्टल से जवाब में फायरिंग की गई. इस दौरान अंधेरे का फायदा उठाकर माफिया ट्रैक्टर ट्रॉली को मौके पर छोड़कर फरार हो गया. जहां से पुलिस ने अवैध चंबल बजरी से भरी ट्रैक्टर-ट्रॉली को जब्त कर मंगलवार को कोतवाली थाने में मामला दर्ज कराया.

गश्त के दौरान मोरोली मोड़ पर बजरी से भरे ट्रैक्टर को पूछताछ के लिए रोकने पर ट्रैक्टर पर सवार माफिया ने ट्रैक्टर को सीओ की गाड़ी पर चढ़ाने का प्रयास किया जिसमें सीओ की गाड़ी के आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया. इस दौरान साथ में मौजूद कोतवाली थाना प्रभारी अनिल जसोरिया और निहालगंज थाने के पुलिसकर्मियों ने नथुआ पुरा में ट्रैक्टर की घेराबंदी कर ली. जहां माफिया ने पुलिस पर फायरिंग कर दी.

सीओ ने बताया नथुआ का पुरा गांव के पास तेज रफ्तार में ट्रैक्टर ट्रॉली पलट गई. ऐसी अवस्था में जब बजरी माफिया को पकड़ने का प्रयास किया तो फायरिंग कर दी. उन्होंने बताया डिफेंस में पुलिस ने भी जवाबी कार्रवाई में फायरिंग को अंजाम दिया. बजरी माफिया द्वारा की गई फायरिंग में सीओ सुरेश सांखला बाल-बाल बच गए. सीओ ने बताया ट्रैक्टर ट्राली को पुलिस ने कब्जे में लेकर बजरी माफिया के खिलाफ विभिन्न संगीन धाराओं में आपराधिक प्रकरण दर्ज किया है. सीओ ने बताया बजरी माफिया को चिन्हित कर लिया गया है. जिसे शीघ्र गिरफ्तार किया जाएगा.

बेलगाम हो रहे बजरी माफिया

गौरतलब है कि जिले में बजरी का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. सुप्रीम कोर्ट द्वारा प्रतिबंधित चंबल बजरी की रोकथाम के लिए खासकर पुलिस नाकाम साबित हो रही है. धौलपुर चंबल को सुप्रीम कोर्ट ने अभ्यारण घोषित किया है. धौलपुर चंबल के परिक्षेत्र में घड़ियाल की संख्या अधिक होने पर पूरी तरह से बजरी परिवहन पर प्रतिबंध लगाया हुआ है. उसके बावजूद बजरी माफिया निरंकुश और बेलगाम हो रहे हैं.

Reporter- Bhanu Sharma

Rashifal 2023 : सूर्य देव 2023 में इन राशियों पर बरसाएंगे कृपा, क्या आप हैं शामिल

 Garuda Purana : कहीं अनजानें में बुरी आत्माओं को आकर्षित तो नहीं कर रहे आप ?

हिंदू शास्त्र में ऐसी शादी अच्छी और ऐसी बुरी जानें आपकी शादी कैसी है ?

Trending news