Dholpur News: BJP ऑफिस के बाहर दो पक्षों में फायरिंग, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित 3 लोग घायल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2194383

Dholpur News: BJP ऑफिस के बाहर दो पक्षों में फायरिंग, भाजयुमो जिलाध्यक्ष सहित 3 लोग घायल

Dholpur News: राजस्थान के धौलपुर में चार दिन पहले भाजपा के एक कार्यक्रम में भाजयुमो अध्यक्ष और किसान मोर्चा के अध्यक्ष के बीच कहासुनी हुई थी. मामले को उसी समय सुलझा लिया गया था. रविवार को भाजपा कार्यालय पर सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान शाम कार्यालय के बाहर दोनों पक्ष एक बार फिर से आमने-सामने हो गए. जहां दोनों पक्षों के बीच फायरिंग और मारपीट की घटना हुई. 

dholpur news - ZEE Rajasthan

Dholpur News: चार दिन पूर्व भारतीय जनता युवा मोर्चा (भाजयुमो) अध्यक्ष और किसान मोर्चा के अध्यक्ष के बीच हुए विवाद के बाद रविवार शाम धौलपुर भाजपा कार्यालय पर फायरिंग हो गई. दोनों ओर से हुई फायरिंग और मारपीट में भाजयुमो जिला अध्यक्ष सहित तीन लोग घायल हो गए. झगडे में हुई फायरिंग में किसान मोर्चा जिला अध्यक्ष धर्मेद्र उर्फ मंगे कंसाना के भाई रामकेश उर्फ रमुआ को पेट में गोली लगी है. घटना में सतीश नाम का युवक भी घायल हुआ है.

पुलिस ने बताया कि दोनों पक्षों के बीच पुराना विवाद बताया जा रहा है. चार दिन पहले भाजपा के एक कार्यक्रम में भाजयुमो अध्यक्ष और किसान मोर्चा के अध्यक्ष के बीच कहासुनी हुई थी. मामले को उसी समय सुलझा लिया गया था. रविवार को भाजपा कार्यालय पर सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम चल रहा था इसी दौरान शाम कार्यालय के बाहर दोनों पक्ष एक बार फिर से आमने-सामने हो गए. जहां दोनों पक्षों के बीच फायरिंग और मारपीट की घटना हुई. घटना में दोनों पक्षों से तीन लोग घायल हुए हैं, जिनमें से एक की हालत गंभीर बनी हुई है.घटना के बाद दोनों ही पक्षों को एक-एक कर इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया.

एक पक्ष के लोगों को रेफर करने पर परिजन उन्हें बाहर ले गए. तो वहीं, दूसरे पक्ष का जिला अस्पताल में ही इलाज किया जा रहा है. घटना की सूचना मिलते धौलपुर जिला पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरना मौके पर पहुंचे और घटना की जानकारी ली घटना को लेकर जिला अस्पताल में भारी पुलिस बंदोबस्त तैनात किया गया. झगड़े में घायल भूपेंद्र घुरैया को जिला अस्पताल में भर्ती कराया, वहीं, झगड़े के दौरान दूसरे पक्ष के भी दो युवक घायल हो गए जिनमें एक युवक के पेट में गोलियां लगने की बात आई जिसे गंभीर हालत में होने पर हायर सेंटर के लिए रेफर कर दिया. घटना की गंभीरता को देखते हुए खुद मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुमित मेहरडा ने भारी पुलिस बल के साथ हालातों का जायजा लिया. 

सदस्यता अभियान में मचा हड़कंप
बीजेपी कार्यालय पर कांग्रेस की विधायक शोभारानी कुशवाहा के परिजनों का भाजपा में शामिल होने का कार्यक्रम चल रहा था. इसी दौरान कार्यालय के बाहर दोनों पक्षों में झगड़ा हो गया. झगडे की आवाज से बीजेपी कार्यालय में हड़कंप मच गया. कार्यालय से बीजेपी के कार्यकर्ता निकलकर बाहर आ गए. घटनास्थल पर कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ जमा हो गई.

Trending news