Dholpur: खेत में फसल को पानी देने जा रहे किसान पुत्र की करंट लगने से मौत
Advertisement

Dholpur: खेत में फसल को पानी देने जा रहे किसान पुत्र की करंट लगने से मौत

Dholpur news: बाड़ी उपखण्ड के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के कूदिन्ना ग्राम पंचायत के डंक का पुरा गांव में हादसा हो गया. खेत पर पानी देने जा रहे 22 वर्षीय किसान युवक की रास्ते मे बिजली तार के टूटने और सीधे ऊपर आकर गिरने से दर्दनाक मौत हो गई.

किसान पुत्र की करंट लगने से मौत

Dholpur news: बाड़ी उपखण्ड के सोने का गुर्जा थाना क्षेत्र के कूदिन्ना ग्राम पंचायत के डंक का पुरा गांव में हादसा हो गया. खेत पर पानी देने जा रहे 22 वर्षीय किसान युवक की रास्ते मे बिजली तार के टूटने और सीधे ऊपर आकर गिरने से दर्दनाक मौत हो गई. ऐसे में ग्रामीणों द्वारा दी गई घटना की सूचना पर सोने का गुर्जा पुलिस ने मृतक किसान पुत्र के शव को बाड़ी अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया.

परिजनों की मौजूदगी में हुआ पोस्टमार्टम
 जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया. घटना को लेकर मृतक युवक के परिजनों ने पुलिस में डिस्कॉम की लापरवाही को लेकर मामला दर्ज कराया है. सोने का गुर्जा थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है.

खेतों में दे रहा था पानी 
जानकारी के अनुसार सोने का गुर्जा के डंक का पुरा गांव में 22 वर्षीय विशंभर पुत्र अजमेर सिंह गुर्जर घर पर खाना खाकर अपने खेतों पर फसल में पानी देने जा रहा था. इस दौरान जैसे ही वह खेत के पास पहुंचा रास्ते में ग्यारह केवी लाइन का तार टूटकर सीधे उसकी गर्दन पर गिरा और उसकी दर्दनाक मौत हो गई. युवक के चीखने की आवाज सुनकर आसपास खेतो में काम कर रहे किसान मोके पर पहुंचे.

पुलिस ने शव को  मोर्चरी पहुंचाया
 जिसके बाद हादसे की जानकारी हुई. इसके बाद बिजली को बंद कराकर मृतक के शव को उठाया गया और सूचना पर पहुंची सोने का गुर्जा पुलिस ने शव को बाड़ी सामान्य अस्पताल की मोर्चरी पहुंचाया. जहां परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया गया.

यह भी पढ़ें:ट्रांसफ़ॉर्मर ठीक करने गए युवक की करंट लगने से मौत, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

यह भी पढ़ें:धौलपुर में ये क्या है? पेड़ पर लटकता देख हैरान हो गए लोग

 

Trending news