Dholpur news: रिश्तों की गरीमा हुई तार तार, जीजा ने साली का लाखों में किया सौदा
Advertisement

Dholpur news: रिश्तों की गरीमा हुई तार तार, जीजा ने साली का लाखों में किया सौदा

Bari, Dholpur: 25 वर्षीय लड़की को उसके जीजा ने शोपिंग का झांसा देकर बेहोश कर किसी गांव में ला गया और 1 माह तक किया दुष्कर्म कर 3 लाख रुपये में सौदा कर बेच दिया. आरोपी को बसई डांग थाना पुलिस ने गिरफ्तार किया है. 

 Dholpur news: रिश्तों की गरीमा हुई तार तार, जीजा ने साली का लाखों में किया सौदा

Bari, Dholpur: धौलपुर जिले की बसई डांग थाना पुलिस ने दुष्कर्म के मामले में फरार चले रहे आरोपी को गिरफ्तार किया हैं. पुलिस ने आरोपी को कोर्ट में पेश किया. जहां से उसे पीसी रिमांड पर सौंप दिया हैं. पुलिस थाना पर दर्ज कराई गई रिपोर्ट में 25 वर्षीय पीडिता ने बताया कि वह अपने पति के साथ धौलपुर सामान खरीदने बाजार गई हुई थी.इसी दौरान उसका पति धौलपुर में नाई की दुकान पर बाल कटवाने चला गया. तभी वहां बलवीर और रामोतार आ जाते हैं. 

ये भी पढ़ें-  Sawai Madhopur News: पैसों की भूख में जीजा बना हैवान, साले का ही किया अपहरण, जानिए पूरा मामला 

जिनमे से बलबीर पीड़िता का जीजा लगता है. बलबीर ने पीड़िता को बाजार से सामान दिलवाने का झांसा देकर उसे कार में बिठा लिया और कुछ दूर चल पीड़िता को कुछ सुंघा दिया. जिससे पीड़िता बेहोश हो गयी. दूसरे दिन पीड़िता को होश आया तो उसे पता चला कि मुलजिमान उसे धोखा देकर किसी गांव मे ले आये है. जहां पर बलबीर ने पीड़िता को एक कमरे मे अन्दर बन्द कर दिया. आरोपी बलवीर ने पीड़िता का एक मंगलसूत्र,सोने की अंगूठी और तीन हजार रुपये छिन लिए. 

ये भी पढ़ें- Jodhpur news: फलोदी में दो दिन से लापता व्यक्ति का नहर में मिला शव, परिजनों ने पहले ही कराई थी FIR 

1 माह तक किया दुष्कर्म 

इसके बाद आरोपी बलबीर ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती जान से मारने की धमकी देकर कई दिनो तक दुष्कर्म किया. करीब एक माह बाद आरोपी बलवीर ने रामोतार नाम के शख्स को अपने घर बुलाया और उसका तीन लाख रुपये में सौदा कर रामोतार को बेच दिया. आरोपी रामोतार पीड़िता को गाड़ी में डालकर अपने गांव कुनकुटा के नन्दा का नगला ले गया. जहां आरोपी रामोतार ने पीड़िता के साथ जबरदस्ती बिना उसकी मर्जी के करीब एक माह तक दुष्कर्म किया. 

ये भी पढ़ें-  खंडार में पेयजल की लाइन में अवैध नल कनेक्शन, थाना प्रभारी ने दिए सख्त कार्रवाई के आदेश

2 माह बाद आरोपी गिरफ्तार

पीड़िता के ससुरालीजन उसकी तलाश करते हुये गांव कुनकुटा पहुंचे और उसे अपने साथ ले गए. इसके बाद पीड़िता ने अपने पति को सारी घटना बतायी तो मेरे पति ने एक पंचायत बुलाई और पंचायत में आरोपितों से कहासुनी हो गई. उसके बाद पीड़िता ने 25 जनवरी 2022 को मामला दर्ज कराया था. जिसके बाद से आरोपी फरार चल रहा था इसके बाद बसई डांग थाना पुलिस ने ऑपरेशन सुदर्शन चक्र के तहत आरोपी बलवीर को गिरफ्तार किया.

Trending news