Dholpur news: बेकाबू गाड़ी ने महिला को रौंदा, सड़क किनारे चल रही थी महिला, ड्राइवर फरार
Advertisement

Dholpur news: बेकाबू गाड़ी ने महिला को रौंदा, सड़क किनारे चल रही थी महिला, ड्राइवर फरार

बाड़ी उपखंड से गुजर रहे हाईवे 11बी पर सरमथुरा रोड रुंध का पुरा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. सड़क दुर्घटना में एक हाइवे पर सड़क किनारे चल रही महिला को एक बेकाबू मैक्स पिकअप गाड़ी ने रौंदा, जिसको एम्बुलेंस से बाड़ी अस्पताल लाते समय मौत हो गई. घटना के बाद महिला के शव को मोर्चरी रखवाया गया.

Dholpur news: बेकाबू गाड़ी ने महिला को रौंदा, सड़क किनारे चल रही थी महिला, ड्राइवर फरार

Dholpur news: बाड़ी उपखंड से गुजर रहे हाईवे 11बी पर सरमथुरा रोड रुंध का पुरा के पास दर्दनाक सड़क हादसा हुआ. सड़क दुर्घटना में एक हाइवे पर सड़क किनारे चल रही महिला को एक बेकाबू मैक्स पिकअप गाड़ी ने रौंदा, जिसको एम्बुलेंस से बाड़ी अस्पताल लाते समय मौत हो गई. घटना के बाद महिला के शव को मोर्चरी रखवाया गया. जहां सदर पुलिस ने परिजनों की मौजूदगी में पोस्टमार्टम कराया है और मैक्स पिकअप गाड़ी चालक के खिलाफ मामला दर्ज किया है, फिलहाल गाड़ी चालक वाहन सहित मौके से फरार है.

जानकारी के अनुसार सदर थाना क्षेत्र के रूंध का पूरा गांव निवासी 49 वर्षीय महिला गुलबो पत्नी भगवान लाल पुत्र रामस्वरूप कुशवाहा आज सुबह अपने खेतों पर शौच के लिए जा रही थी. इस दौरान अचानक से जब वह हाईवे किनारे पैदल चल रही थी तो धौलपुर से करौली की ओर जा रही मैक्स पिकअप गाड़ी ने उसे पीछे से टक्कर मार दी. दुर्घटना के बाद जब ग्रामीणों ने एक गाड़ी चालक को रुकने के लिए हल्ला मचाया तो चालक ने पीछे की गाड़ी को तेज गति से भगा दिया. 

ये भी पढ़ें- Beawar news: राह चलती महिला के साथ की लूट की वारदात, इस तरकीब से लूटे सोने के आभूषण

इस दौरान ग्रामीणों ने मैक्स पिकअप गाड़ी का नंबर यूपी 83 सीटी 1967 नोट किया है. गाड़ी चालक के खिलाफ मृतक गुलबो के पति भगवान लाल कुशवाहा ने सदर थाने में मामला दर्ज कराया है. पीड़ित भगवान लाल ने बताया कि उसकी पत्नी अपने पीछे एक 17 वर्षीय लड़के के साथ दो छोटी लड़कियों को छोड़ गई है. अभी किसी की भी शादी नहीं हुई है.

पुलिस कर रही ड्राइवर की तलाश
सदर थाना अधिकारी हीरालाल ने बताया कि जानकारी मिलते ही पुलिस जाप्ता मौके पर भेजा गया. इस दौरान वाहन चालक मौके से गायब मिला. फिलहाल पुलिस की मौजूदगी में मृतक महिला के शव का दुपहर में पोस्टमार्टम कराया है. मामले की जांच की जा रही है. मृतका के पति की तहरीर पर रिपोर्ट दर्ज कर कानूनी कार्यवाही की जा रही है.

ये भी पढ़ें- Dholpur: अश्लील फोटो के चक्कर में दोस्त बना हत्यारा, पुलिस ने ऐसे 24 घंटे में मामला सुलझाया

Trending news