युवक की मौत के बाद परिजनों ने NH-44 किया जाम, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा ठप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1492873

युवक की मौत के बाद परिजनों ने NH-44 किया जाम, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा ठप

Dholpur News:  राष्ट्रीय राजमार्ग मुंबई-दिल्ली स्थित पुराने चंबल ब्रिज मोड के पास बाइक सवार युवक को एक ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को लेकर भाग निकला. हादसे गुस्साएं लोगों ने यहां हाईवे पर जाम लगा दिया. 

युवक की मौत के बाद परिजनों ने NH-44 किया जाम, राजस्थान और मध्यप्रदेश की सीमा ठप

Dholpur:  राष्ट्रीय राजमार्ग मुंबई-दिल्ली स्थित पुराने चंबल ब्रिज मोड के पास बाइक सवार युवक को एक ट्रक ने कुचल दिया. हादसे में युवक की मौके पर ही मौत हो गई. घटना के बाद ट्रक चालक वाहन को लेकर भाग निकला. हादसे गुस्साएं लोगों ने यहां हाईवे पर जाम लगा दिया. यातायात ठप होने से राजस्थान और मध्यप्रदेश में कई किलोमीटर तक लम्बा जाम लग गया. 

यह भी पढ़ें- कस्टम विभाग ने एयरपोर्ट पर पकड़ा सोना, रोडियम प्लेटेड तारों में छिपाकर लाया गोल्ड

सूचना पर थाना कोतवाली प्रभारी अनिल जसौरिया मय जाब्ते मौके पर पहुंचे और जाम खुलवाने का प्रयास किया लेकिन लोग ट्रक चालक को गिरफ्तार करने और जिला परिवहन अधिकारी को मौके पर बुलाने की मांग पर अड़ गए. जिस पर सीओ शहर और अन्य पुलिस अधिकारियों ने समझाइश की जिस पर शाम पांच बजे जाम खुला. जिससे जाम में फंसे वाहन सवारों ने राहत की सांस ली. पुलिस ने बाद में मृतक का पोस्टमार्टम करा शव परिजनों को सौंप दिया.

यह भी पढ़ें- राजस्थान में 24 घंटे में 2 डिग्री तक बढ़ गया तापमान, 22 दिसंबर से फिर बदलेगा मौसम

जानकारी के अनुसार जिले के थाना कौलारी के गांव ठेकुली निवासी भोला (19) पुत्र अतर सिंह गुर्जर बाइक से मध्यप्रदेश के मुरैना जिले के गांव भानपुर की तरफ धौलपुर आ रहा था. हाईवे पर पुराने चंबल ब्रिज मोड के पास अनियंत्रित ट्रक टक्कर मारते हुए भाग निकला. हादसा देख लोगों ने सागरपाड़ा पुलिस चौकी को सूचना दी जिस पर पुलिसकर्मी मौके पर पहुंचे लेकिन बाइक सवार युवक पहले ही दम तोड़ चुका था. पुलिसकर्मियों ने मौके से भाग ट्रक की सूचना कंट्रोल को दी. जिस पर पुलिस ने ट्रक को गुलाब बाग चौराहे पर रुकवा लिया. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लेकर सदर पुलिस थाने खड़ा करवा दिया.

हाइवे पर लगा कई किलोमीटर जाम 

हादसे के बाद हाईवे पर राजस्थान और मध्यप्रदेश सीमा में दोनों तरफ सडक़ पर कई किलोमीटर लम्बा वाहनों का जाम लग गया. यातायात ठप होने से बस व निजी वाहनों से जा रहे लोगों को खासी परेशानी का सामना करना पड़ा. जाम नहीं खुलने पर कई यात्री बसों से उतर कर पैदल ही धौलपुर शहर की तरफ आते दिखे.

Reporter- Bhanu Sharma

यह भी पढ़ें- अलवर में पेड़ काटने से रोका तो दबंगों ने पीट-पीटकर हाथ-पैर तोड़ दिए

Trending news