Dholpur: RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त को जिले के दौरे पर, किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित
Advertisement

Dholpur: RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त को जिले के दौरे पर, किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Dholpur News: राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023)  को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं. इसी परिपाटी में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त को जिले के दौरे पर रहेंगे.

Dholpur: RLD के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त को जिले के दौरे पर, किसान सम्मेलन को करेंगे संबोधित

Dholpur News: राजस्थान में साल के अंत में होने वाले विधानसभा चुनाव (Rajasthan Election 2023)  को लेकर सभी राजनीतिक दल सक्रिय हो गए हैं. इसी परिपाटी में राष्ट्रीय लोक दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त को जिले के दौरे पर रहेंगे. जिला मुख्यालय पर निजी कॉम्प्लेक्स में होने वाले कार्यक्रम में कार्यकर्ता एवं किसान सम्मेलन में भाग लेंगे. विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी के कार्यकर्ता एवं संगठन पदाधिकारी से वार्ता कर रूपरेखा भी तय की जाएगी.

जयंत चौधरी 27 अगस्त को रहेंगे दौरे पर 

पूर्व विधायक एवं राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव अब्दुल सगीर ने बताया राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जयंत चौधरी 27 अगस्त 2023 को जिले के दौरे पर रहेंगे. शहर के निजी कॉम्प्लेक्स में कार्यकर्ता एवं किसान सम्मेलन का आयोजन किया जाएगा. उन्होंने बताया विधानसभा चुनाव नजदीक आ चुका है. चुनाव को लेकर राष्ट्रीय अध्यक्ष के नेतृत्व में विचार विमर्श किया जाएगा. उन्होंने बताया कार्यकर्ता एवं किसानों को भी कार्यक्रम में बुलाया गया है.

ये भी पढ़ें- मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने दी गारंटी, जनता को किया आगाह, बोले- 45 दिन बाद आचार संहिता...

संगठन को मजबूत कर आगामी विधानसभा चुनाव की रूपरेखा तय की जाएगी. उन्होंने बताया कांग्रेस के साथ गठबंधन में शामिल राज्य मंत्री सुभाष गर्ग भी कार्यक्रम में शिरकत करेंगे. जयंत चौधरी के कार्यक्रम को लेकर राष्ट्रीय लोकदल के संगठन पदाधिकारी एवं कार्यकर्ताओं ने तैयारी शुरू कर दिए हैं. अब्दुल सगीर ने बताया गांव गांव जाकर कार्यकर्ताओं से संपर्क स्थापित किये जा रहे हैं. राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम को लेकर कार्यकर्ता एवं संगठन पदाधिकारियों में भारी जोश देखा जा रहा है.

राष्ट्रीय लोकदल की रहेगी अहम भूमिका

राष्ट्रीय लोकदल के महासचिव अब्दुल सगीर ने प्रेस वार्ता कर बताया आगामी विधानसभा चुनाव में राष्ट्रीय लोकदल पार्टी की निर्णायक भूमिका रहेगी. उन्होंने कहा राष्ट्रीय लोकदल किसानों की हितैषी पार्टी है. इसी वजह से कार्यकर्ता सम्मेलन में किसानों को भी आमंत्रित किया गया है. विधानसभा चुनाव में किसानों का जनमत लेकर राष्ट्रीय लोक दल पार्टी चुनाव मैदान में उतर सकती है. उन्होंने बताया राजस्थान प्रदेश में किन-किन विधानसभा क्षेत्रों में दावेदारी रहेगी, इसकी रूपरेखा तय की जाएगी.

Trending news