धौलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की खदान में मिली लाश, परिजनों का हत्या का शक
trendingNow,recommendedStories1/india/rajasthan/rajasthan1984849

धौलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की खदान में मिली लाश, परिजनों का हत्या का शक

राजस्थान न्यूज: विवाहिता रजनी मंगलवार शाम को घर से अचानक लापता हो गई थी. रात भर परिजन आसपास के गांव एवं जंगल में तलाश कर रहे थे. 

धौलपुर: संदिग्ध परिस्थिति में विवाहिता की खदान में मिली लाश, परिजनों का हत्या का शक

धौलपुर न्यूज: सरमथुरा थाना इलाके में बड़ापुरा गांव की खदान में एक विवाहिता का शव पड़ा मिला जिससे इलाके में सनसनी फैल गई. घटनास्थल पर ग्रामीणों की भारी भीड़ जमा हो गई. ग्रामीणों की सूचना पाकर घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने मृतका की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. घटना से परिजनों में खलबली मच गई.

जानकारी के मुताबिक 21 वर्षीय रजनी मीणा पत्नी राजू मीणा निवासी किशन पाल का पुरा मंगलवार शाम को अचानक घर से गायब हो गई थी. रात भर परिजन उसकी तलाश कर रहे थे. लेकिन विवाहिता का सुराग नहीं लग सका. पड़ोसी गांव बड़ापुरा के नजदीक पत्थर की खदानों में विवाहिता की लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. 

मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने मामले से सरमथुरा थाना पुलिस को अवगत कराया. घटनास्थल पर थाना प्रभारी कृपाल सिंह पुलिस बल के साथ पहुंच गए. थाना प्रभारी ने बताया विवाहिता के शव को कब्जे में लेकर घटनास्थल का मौका मुआयना किया है.

मृतका की शिनाख्त कर घटना से परिजनों को अवगत कराया. उन्होंने बताया डेड बॉडी को सरमथुरा राजकीय सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में रखवाया गया. परिजनों की मौजूदगी में मेडिकल बोर्ड द्वारा पोस्टमार्टम कराकर लाश अंतिम संस्कार के लिए सुपुर्द कर दी है. थाना प्रभारी ने बताया घटना के कारणों की पुलिस द्वारा जांच की जा रही है.

परिजनों को हत्या की आशंका

विवाहिता रजनी मंगलवार शाम को घर से अचानक लापता हो गई थी. पति राजू मीणा ने बताया रात भर परिजन आसपास के गांव एवं जंगल में तलाश कर रहे थे. लेकिन रजनी का सुराग नहीं लग सका. आखिर में परिजनों को उसकी लाश पड़ी होने की सूचना मिली थी. पति ने हत्या की आशंका जताते हुए हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है. मृतका के शरीर पर चोट के निशान भी बताये जा रहे हैं.

तीन चार वर्ष पूर्व हुई थी शादी

मृतका रजनी मीणा उम्र करीब 18 वर्ष किशनलाल का पुरा गांव की निवासी थी. जिसकी शादी करीब तीन-चार वर्ष पहले उमरेह गांव में हुई थी. लेकिन शादी के बाद भी किशनलाल का पुरा गांव में ही रह रही थी एवं मृतक महिला कल देर शाम घर से गायब बताई जा रही थी. जिसका शव घर से करीब 100 मीटर दूरी पर पत्थर की खान में पड़ा हुआ मिला है. घटना के बाद अस्पताल पहुंचे महिला के परिजनों ने हत्या कर शव खान मे फेंकने का आरोप लगाया है एवं पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

ये भी पढ़ें- Ajmer News: ब्यावर के युवक ने अकेले कमरे में उठाया ये कदम, सब देख हैरान

ये भी पढ़ें- चीफ इलेक्शन ऑफिसर प्रवीण गुप्ता की हेल्थ पर बड़ा अपडेट, डॉक्टर्स ने कहा-चिंता की कोई बात नहीं

 

Trending news