धौलपुर में रंगदारी नहीं देने पर बेटी को उठाने की दी धमकी, बोला- बात नहीं मानी तो अंजाम भुगतने को हो जाओ तैयार
Advertisement

धौलपुर में रंगदारी नहीं देने पर बेटी को उठाने की दी धमकी, बोला- बात नहीं मानी तो अंजाम भुगतने को हो जाओ तैयार

अज्ञात बदमाश मोबाइल फोन पर रंगदारी मांग रहा है, और रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित को जान से मारने के साथ उसकी पुत्री को उठा कर ले जाने की धमकी दे रहा हैं.

धौलपुर में रंगदारी नहीं देने पर बेटी को उठाने की दी धमकी

Bari: अज्ञात बदमाश मोबाइल फोन पर रंगदारी मांग रहा है, और रंगदारी नहीं देने पर पीड़ित को जान से मारने के साथ उसकी पुत्री को उठा कर ले जाने की धमकी दे रहा हैं. पीड़ित व्यक्ति ने आरोपी के खिलाफ पुलिस में मामला दर्ज कराया है. 

धौलपुर जिले के बाड़ी विधानसभा के बाड़ी कस्बे में करीब एक माह से चर्चा में चल रहे कस्बे में लगातार अजीबो गरीब मामले सामने आ रहे है. एक ऐसा ही फिर मामला सामने आया हैं. जिसमें एक अज्ञात बदमाश ने मोबाइल पर फोन कर एक व्यक्ति से रंगदारी की मांग की हैं और रंगदारी नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दी हैं. साथ ही कॉलेज में पढ़ रही उसकी पुत्री को सरेराह उठाने तक की धमकी दे डाली हैं. 

बदमाश की धमकी से पीड़ित और उसका परिवार दहशत में देखा जा रहा है. घटना से पीड़ित व्यक्ति ने स्थानीय बाड़ी कोतवाली थाना पुलिस को रिपोर्ट दी है. पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी हैं.
बाड़ी शहर के गर्ल्स स्कूल के सामने रहने वाले पीड़ित हरेश कुमार अग्रवाल पुत्र रामजीलाल ने पुलिस को दी गई रिपोर्ट में बताया कि उसके मोबाइल नम्बरो पर दस-पंद्रह दिन से अज्ञात बदमाश फोन कर रंगदारी की मांग कर रहा हैं. 

रंगदारी नहीं देने पर उसे जान से मारने की धमकी दे रहा हैं. साथ ही कॉलेज में पढ़ रही उसकी पुत्री को सरेराह उठाने की भी धमकी दे रहा हैं. पीड़ित ने रिपोर्ट में बताया हैं कि दो जून 2022 को दोपहर में अज्ञात बदमाश ने मोबाइल पर फोन कर धमकी दी कि तुमने मेरी बात नहीं मानी. अब अंजाम भुगतने को तैयार हो जाओ. जानकारी देते हुए बाड़ी कोतवाली थाना एसएचओ विजेंद्र सिंह ने बताया कि-पीड़ित हरेश कुमार अग्रवाल ने बाड़ी थाने पर उपस्थित होकर अज्ञात बदमाश के खिलाफ एक तहरीर दी हैं.जिस पर पुलिस ने अज्ञात बदमाश के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. 
Report- Bhanu Sharma
यह भी पढ़ें- RLP के तीनों विधायक पहुंचे जालूपुरा थाने, हनुमान बेनीवाल ने भी दिया ये बड़ा संकेत 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें 

Trending news