Dholpur Crime News:लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़,गोलियां के आवाज से गुंजा शहर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2242668

Dholpur Crime News:लुक्का गैंग और पुलिस के बीच मुठभेड़,गोलियां के आवाज से गुंजा शहर

Dholpur Crime News:राजस्थान के दिहौली थाना क्षेत्र के जुगईपुरा में कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का की गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में करीब 100 राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया

Dholpur Crime News

Dholpur Crime News:राजस्थान के दिहौली थाना क्षेत्र के जुगईपुरा में कुख्यात डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का की गैंग से पुलिस की मुठभेड़ हो गई. मुठभेड़ में करीब 100 राउंड फायरिंग के बाद पुलिस ने एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया, जबकि डकैत लुक्का सहित आधा दर्जन बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर भागने में कामयाब रहे.

100 राउंड चली गोलियां
थाना प्रभारी परमजीत पटेल ने बताया कि कांस्टेबल अमित शर्मा को सूचना मिली थी कि डकैत धर्मेंद्र उर्फ लुक्का अपनी गैंग के आधा दर्जन साथियों के साथ जोगाईपुरा गांव में आया हुआ है. जिस सूचना पर थाने की पुलिस के साथ डीएसटी टीम ने मौके पर पहुंचकर डकैत की घेराबंदी कर दी. 

गैंग के अन्य साथी फरार
पुलिस को देखकर डकैत लुक्का और उसके साथियों ने करीब 60 राउंड फायरिंग कर दी. डकैत की ओर से हुई फायरिंग के दौरान पुलिस ने बचाव में 45 राउंड फायरिंग की. दोनों ओर से हुई फायरिंग के बाद डकैत लुक्का के साथ मौजूद उसके साथी सतीश (23) पुत्र मुंशीलाल गुर्जर निवासी जुगईपुरा को कांस्टेबल सुरेश के अदम्य साहस से पकड़ लिया गया.

खेरली के साथ भागने में कामयाब 
थाना प्रभारी ने बताया कि मुठभेड़ के दौरान डकैत लुक्का अपने साथी तहसीला निवासी मोरोली, हनुमान दास निवासी तिघरा, सोनू निवासी अतिराज का पूरा, सोनू पंडित निवासी सादिकपुर और विष्णु उर्फ भगत निवासी करका खेरली के साथ भागने में कामयाब हो गया.

 मुठभेड़ के बाद फरार हुए डकैत गिरोह की तलाश में पुलिस की टीम रवाना की गई है. जिनकी गिरफ्तारी को लेकर एसपी ने सूचना देने वाले का नाम गुप्त रख उसे पुरस्कार देने की घोषणा की है.

यह भी पढ़ें:Jaipur News:PCC चीफ गोविंद सिंह डोटासरा ने मदन दिलावर पर साधा निशाना,कहा- अगर अंग्रेजी मीडियम स्कूलों को....

यह भी पढ़ें:पूर्व CM गहलोत का बड़ा बयान, बोले- मुझे नहीं लगता कि मोदी PM बनेंगे BJP की हार का...

Trending news