Dholpur Accident: सरमथुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर,दर्दनाक मौत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2040619

Dholpur Accident: सरमथुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर,दर्दनाक मौत

Dholpur Accident News: धौलपुर के सरमथुरा में नेशनल हाइवे संख्या 11 बी स्थित में सड़क हादसा की खबर है, बता दें कि तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार को टक्कर मारी है. 

सरमथुरा में तेज रफ्तार ट्रक ने मारी बाइक को टक्कर.

Dholpur Accident News: धौलपुर के सरमथुरा में नेशनल हाइवे संख्या 11 बी स्थित सरमथुरा उपखंड में बीझौली नर्सरी के पास एक तेज रफ्तार ट्रक ने सामने से आ रही बाइक में जोरदार टक्कर मार दी. हादसे में बाइक सवार युवक दर्दनाक की मौत हो गई.जानकारी के अनुसार मृतक युवक सुदामा मीणा पुत्र जनवेद मीणा निवासी गांव गढ़ाखो थाना सरमथुरा का निवासी था.

जो के उमरेह गांव में अपनी रिश्तेदारी में से वापस अपने घर की तरफ आ रहा था तभी बरौली नर्सरी के पास सामने से आ रहे एक तेज रफ्तार ट्रक ने उसकी बाइक में टक्कर मार दी, जिससे बाइक सवार की मौत हो गई.

 मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है

वहीं, घटना की सूचना मिलने पर सरमथुरा थाना पुलिस भी मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र की मोर्चरी पर रखवाया जहां पर पुलिस ने डॉक्टरों की मौजूदगी में मृतक के शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सुपुर्द दिया. वहीं, पुलिस ने घटना में शामिल ट्रक को जप्त कर लिया है और सरमथुरा थाना पुलिस पूरी घटना की गहराई से जांच में जुट गई है. वहीं, घटना के बाद मृतक युवक के परिजनों में कोहराम मच गया है.

 रोजाना होती हैं दुर्घटनाएं

आपको बता दे के धौलपुर से होकर गुजर रहा नेशनल हाइवे संख्या जर्जर हालत में है, और न ही रोड पर साइड पट्टी है और न ही गुणवत्ता पूर्ण सड़क. जिससे रोजाना दुर्घटनाएं होती रही हैं, साथ ही नेशनल हाइवे पर कहीं-कहीं तो बड़े बड़े गड्ढे भी हो रहे हैं. जो सड़क दुर्घटना का प्रमुख कारण बन रहे हैं.

ये भी पढ़ें- Explainer Hit And Run New Law: जानिए, नया 'हिट एंड रन' कानून क्या है.. पुराना क्या था और देशभर में ड्राइवर क्यों कर रहे इसका विरोध

 

Trending news