Dholpur news: जमीनी रंजिश के चलते देवर और जेठ ने की नाबालिग की हत्या, मां ने लगाया आरोप!
Advertisement

Dholpur news: जमीनी रंजिश के चलते देवर और जेठ ने की नाबालिग की हत्या, मां ने लगाया आरोप!

Dholpur news: एक 14 वर्षीय मासूम का खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया, मासूम की हुई मौत की सूचना मिलते ही सर्किल सीओ थाने की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. खेत में मिले मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए, बारीकी से निरीक्षण किया. 

 

Dholpur news: जमीनी रंजिश के चलते देवर और जेठ ने की नाबालिग की हत्या, मां ने लगाया आरोप!

Dholpur news: राजस्थान के धौलपुर में सैपऊं थाना क्षेत्र के उमरारा गांव में एक 14 वर्षीय मासूम का खेत में शव मिलने से हड़कंप मच गया. मासूम की संदिग्ध तौर पर हुई मौत की सूचना मिलते ही सर्किल सीओ विजय सिंह थाने की टीम के साथ मौके पर पहुंच गए. जहां खेत में मिले मासूम के शव को कब्जे में लेते हुए उन्होंने घटनास्थल का बारीकी से निरीक्षण किया.

घटनास्थल पर पूछताछ के बाद मृतक मासूम नेहा (14) की मां ने प्राथमिक पूछताछ में पुलिस को बताया कि उसके देवर और जेठ खेत और घर की जमीन को लेकर उनसे रंजिश रखते हैं. मासूम की मां जलदेवी ने पुलिस को शिकायत देते हुए बताया कि जमीनी रंजिश के चलते उसके देवर और जेठ ने मासूम की हत्या की है. मासूम की मां ने बताया कि उसकी बेटी खेतों पर घास लेने के लिए गई थी. जिसके ना लौटने पर जब वह मासूम की तलाश करने खेतों में गई, तो उसे मासूम मृत हालत में मिली. 

यह भी पढ़ें-  1 दिन के सुल्तान बनकर देश से ये चीजें हमेशा के लिए खत्म कर देना चाहते हैं शाहरुख खान

मौके पर पहुंची सैपऊं थाना पुलिस के साथ सीओ विजय सिंह ने बताया कि प्रथम दृष्टया मासूम की संदिग्ध हालात में मौत के बाद मेडिकल बोर्ड से पोस्टमार्टम कराया गया है. मासूम की मां द्वारा दी गई तहरीर पर मामला दर्ज करते हुए जांच शुरू कर दी गई है. उन्होंने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मामले का खुलासा किया जाएगा. 

पुलिस को दी गई रिपोर्ट में किशोरी की मां ने बताया विगत 6 महीने से देवर एवं जेठ संपत्ति एवं बंटवारे को लेकर जान से मारने की धमकियां दे रहे थे. आरोप लगाते हुए कहा कि देवर जेठ द्वारा किशोरी की हत्या की गई. किशोरी की गर्दन, हाथ एवं पैर पर चोट के निशान भी पाए गए हैं.

Trending news