बसेड़ी: दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत
Advertisement

बसेड़ी: दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत

बसेड़ी के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाइवे संख्या 11बी स्थित बड़ागांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई. हादसे में बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

 

 

 

बसेड़ी: दो बाइकों में जोरदार भिड़ंत, हादसे में दो की मौत

Baseri: धौलपुर जिले में बसेड़ी विधानसभा के सरमथुरा उपखंड में नेशनल हाइवे संख्या 11बी स्थित बड़ागांव के पास दो बाइकों में आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई.  हादसे में बाइक सवार दो जनों की मौत हो गई और एक युवक गंभीर रूप से घायल हो गया. 

घटना की सूचना पर भारी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ मौके पर जमा हो गई और हादसे में घायलों को हाइवे एंबुलेंस की मदद से इलाज के लिए करौली अस्पताल में भर्ती करवाया गया और सरमथुरा थाना पुलिस भी हादसे के बाद मौके पर पहुंच गई, जिस पर पुलिस ने मृतक युवक के शव को कब्जे में लेकर सरमथुरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र की मोर्चरी में पोस्टमार्टम के लिए रखवा दिया. 

सहायक उपनिरीक्षक होतम सिंह ने बताया कि सोनू जाटव पुत्र रामचरण जाटव उम्र करीब 25 वर्ष निवासी गांव नादनपुर अपने छोटे भाई अजय जाटव उम्र करीब 20 वर्ष के साथ बाइक पर सवार होकर करौली से अपने गांव नादनपुर जा रहा था तभी बड़ागांव के पास सामने से आ रहे बाइक सवार प्रदीप ठाकुर पुत्र नाहरसिंह ठाकुर उम्र 38 वर्ष निवासी चांदपुरा की बाइक से मृतक की बाइक टकरा गई. 

हादसे में सोनू की मौके पर ही मौत हो गई और अजय-प्रदीप गंभीर रूप से घायल हो गए, जहां से दोनों को उपचार के लिए करौली अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां पर प्रदीप ठाकुर निवासी चांदपुरा ने करौली से जयपुर उपचार के लिए ले जाने के दौरान रास्ते में दम तोड़ दिया. सरमथुरा थाना पुलिस ने घटनास्थल पर पहुंच मृत युवक सोनू के शव को सरमथुरा अस्पताल में रखवा दिया और पुलिस ने हादसे में शामिल दोनों बाइकों को जब्त कर सरमथुरा थाना परिसर में खड़ा करवा दिया और सरमथुरा थाना पुलिस घटना की गहराई से जांच में जुट गई है. घटना के बाद से दोनों मृतकों के परिजनों में कोहराम मच गया है मृतक युवक सोनू की शादी करीब 4 वर्ष पूर्व हुई थी. 

हेलमेट की वजह से घायल अजय की बची जान
हादसे में शिकार घायल युवक अजय जाटव निवासी नादनपुर की हेलमेट लगाने की वजह से जान सुरक्षित है, जबकि हेलमेट के अभाव में दो जने हादसे में अपनी जान गवा चुके हैं. वहीं, सरमथुरा थाना पुलिस द्वारा पिछले कुछ दिनों से लगातार बिना हेलमेट लगाने वाले दोपहिया वाहन चालकों के खिलाफ लगातार कार्रवाई कर रही है, लेकिन इस सबके बावजूद दुपहिया वाहन चालक हेलमेट लगाने से परहेज कर रहे हैं. 

Reporter- Bhanu Sharma 

यह भी पढ़ेंः 

धौलपुरः सड़क दुर्घटनाओं को कम करने के लिए आगे आएं एसपी, जिससे नहीं जाए किसी की जान

Bari : स्कूल से पढ़ाकर लौट रहे टीचर पर सांडों का हमला, छाती की हड्डी टूटी मौके पर मौत

Trending news