Bari: पुलिस चौकी से थी 300 मीटर की दूरी, बेखौफ किया दुकान में रखी नगदी को पार
Advertisement

Bari: पुलिस चौकी से थी 300 मीटर की दूरी, बेखौफ किया दुकान में रखी नगदी को पार

धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. शहर की गुमट चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर चोर गिरोह के जरिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है.

Bari:  पुलिस चौकी से थी 300 मीटर की दूरी, बेखौफ किया दुकान में रखी नगदी को पार

Crime news Bari: धौलपुर जिले के बाड़ी शहर में चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में पुलिस नाकाम साबित हो रही है. शहर की गुमट चौकी से करीब 300 मीटर की दूरी पर चोर गिरोह के जरिए चोरी की वारदात को अंजाम दिया है. जिसमें एक हलवाई की दुकान के शटर के ताले को तोड़कर चोरों के जरिए दुकान के सारे सामान के साथ दुकान में रखी नगदी को पार कर ले गए.

जानकारी के अनुसार सैपऊ रोड पीपल के पास रामहेत कुशवाहा हलवाई की दुकानें है. दो दुकानों में हलवाई के जरिए चाय-नाश्ता के साथ मिठाई का काम किया जाता है. हलवाई रामहेत दुकान का ताला लगाकर अपने घर गया था. हलवाई का बेटा सूरज कुशवाहा दुकान पर आया तो उसकी दुकान की त्रिपाल गिरी हुई थी. इस पर जब सूरज ने त्रिपाल को उठाकर देखा तो अंदर शटर खुला पड़ा थी और ताले टूटे हुए थे. दुकान के अंदर से सिलेंडर सहित दुकान का सामान और पेटी में रखी नगदी गायब मिली. इस दौरान दुकान में सारा सामान इधर-उधर बिखरा पड़ा मिला. पीड़ित रामहेत कुशवाहा ने घटना को लेकर पुलिस को जानकारी दी है.

लोगों ने जताया विरोध 

हलवाई की दुकान में हुई चोरी को लेकर लोगों ने विरोध जताया है. वार्ड 42 के पार्षद ठाकुर रुकमपाल सिंह ने कहा कि इस रोड पर आज तक कोई चोरी की कोई घटना नहीं हुई, लेकिन पुलिस की लापरवाही की वजह से पहली बार बीच रोड पर हलवाई की दुकान में चोरी हुई है. जिसमें हलवाई का सारा सामान और नगदी चोरी गई है. कोतवाली एसएचओ महेंद्र सिंह ने बताया कि मामले को लेकर गुमट चौकी पुलिस मौका निरीक्षण किया है. मामले की जांच की जा रही है.

एक पखवाड़े में चोरी की तीसरी घटना
एक पखवाड़े में शहर में चोरी की यह बड़ी तीसरी घटना है. 25 जनवरी की रात्रि को संतनगर रोड पर आरएसी जवान के परिवार को बंधक बनाकर चोरी की बड़ी वारदात हुई थी. जिसका पुलिस आज तक पता नहीं लगा पाई है. वही 30 जनवरी की रात बीच बाजार में पान की दुकान पर आये आधा दर्जन युवकों के जरिए दुकानदार से झगड़ा और लूटपाट की गई. जिसमें भागते हुए आरोपियों के जरिए छोड़ी गई बाइक को दुकानदार ने पुलिस के हवाले किया था लेकिन पुलिस अभी तक आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पाई. ऐसे में शहर के नागरिक भयभीत और आशंकित दिखाई दे रहे हैं.

Trending news